Delhi के कालकाजी मंदिर में सिंगर बी प्राक के कार्यक्रम में भरभराकर गिरा स्टेज, 1 महिला की मौत, 17 घायल

Delhi Kalkaji Temple News: दिल्ली के नेहरू प्लेस स्थित कालकाली मंदिर परिसर में बीती रात को महंत परिसर  में बना मंच भरभराकर गिर गया. एक महिला की मौत की जानकारी मिली है. 17 लोग गंभीर रूप से घायल.

Delhi News: दिल्ली के नेहरू प्लेस स्थित कालकाली मंदिर परिसर (Kalkaji Temple Complex) में सिंगर बी प्राक के कार्यक्रम के दौरान मंच भरभराकर गिर गया. हादसे में 1 महिला की मौत हो गई, जबकि 17 लोग जख्मी हुए हैं. मंच गिरने के बाद मंदिर परिसर में भगदड़ मच गई. बताया जा रहा है कि जागरण कार्यक्रम में करीब 1600 लोग मौजूद थे. 

कालकाजी मंदिर (Kalkaji Temple) में महंत परिसर में जागरण हो रहा था. इस दौरान सिंगर बी प्राक अपनी प्रस्तुति दे रहे थे. मंच पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे. इसके चलते लकड़ी और लोहे के फ्रेम से बना मंच टूट गया. मंच गिरने से 17 लोग गंभीर रूप से घायल होने और एक महिला की मौत जानकारी मिल रही है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक कालकाजी मंदिर परिसर में आयोजित जागरण को पुलिस से इजाजत नहीं मिली थी. हालांकि, कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पर्याप्त कर्मचारी मौके पर तैनात किए गए थे. घटना के समय जागरण में करीब 1500 से 1600 लोगों का जमावड़ा था.

एफआईआर दर्ज

घटना की सूचना मिलने के तत्काल बाद दिल्ली पुलिस क्राइम टीम ने घटनास्थल का दौरा किया. जानकारी के मुताबिक अस्पताल में भर्ती अन्य सभी घायलों की हालत स्थिर है. जबकि कुछ के बोन फ्रैक्चर होने की सूचना है. फिलहाल, थाना पुलिस ने इस मामले में आयोजकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 337, 304 और 188 के तहत मामला दर्ज किया है. दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. 

मृतक महिला की अभी नहीं हुई पहचान

इस मामले में ताजा अपडेट यह है कि दिल्ली के कालकाजी मंदिर में बीती रात जागरण के दौरान मंच भराभराकर गिरने से अब तक 17 लोगों को चोटें आई हैं. सभी का इलाज पास के अस्पताल में चल रहा है. लगभग 45 साल की एक महिला को मैक्स अस्पताल भर्ती कराया गया, जिसे डॉक्टरों ने तत्काल मृत घोषित कर दिया. मृतक महिला की अभी पहचान नहीं हो पाई है. मृतक महिला को दो व्यक्ति ऑटो से अस्पताल ले गए. मृतक की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है.

Leave a Comment

Scroll to Top