Cristiano Ronaldo Birthday: बुगाटी से फेरारी तक करोड़ों की गाड़ियां, रोनाल्डो का कार कलेक्शन जानकर होश हो जाएंगे फाख्ता

Cristiano Ronaldo Car Collection: क्रिस्टियानो रोनाल्डो के कलेक्शन में एक से बढ़कर एक गाड़ियां हैं. उनके पास करोड़ों की कारें हैं.

विश्व के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने परफॉर्मेंस के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. रोनाल्डो पुर्तगाल के बेहतरीन प्लेयर हैं. वे सउदी प्री लीग के क्लब अल नसर के कप्तान भी हैं. रोनाल्डो आज (5 फरवरी 2024) अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनके कार कलेक्शन को लेकर दिलचस्प जानकारी पढ़िए…

रोनाल्डो के पास दुनिया की सबसे महंगी कारें हैं. उनके पास फेरारी, बुगाटी, लैम्बोर्गिनी, रोल्स रॉयस और बेंटली समेत तमाम महंगी गाड़ियां हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक रोनाल्डो के पास दो रोल्स रॉयस कारें हैं. इसमें एक कार की कीमत करीब 7 करोड़ रुपए है.

रोनाल्डो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने अपनी फेरारी कार के साथ एक फोटो शेयर की है. रोनाल्डो के पास फेरारी की चार कारें हैं. इसमें फेरारी एफ12 टीडीएफ सबसे महंगी है. इसकी कीमत करीब 5 करोड़ रुपए है.

रोनाल्डो के पास बुगाटी की 3 कारें हैं. इसमें बुगाटी सेंटोडिसी की कीमत करीब 65 करोड़ रुपए है. बुगाटी चिरॉन की कीमत करीब 20 करोड़ रुपए है. रोनाल्डो के पास इसके अलावा भी कई महंगी कारें हैं.

फोर्ब्स के मुताबिक अप्रैल 2022 में रोनाल्डो की नेट वर्थ 849 मिलियन थी. उनकी फैन फॉलोइंग भी मिलियन्स में है. गौरतलब है कि रोनाल्डो अपने करियर में 800 से ज्यादा गोल कर चुके हैं. इस दौरान वे क्लब और अपने देश के लिए खेले हैं.

Leave a Comment

Scroll to Top