Chhattisgarh Election 2023: कांकेर में पीएम मोदी का कांग्रेस पर वार, ‘जहां ये पार्टी रहेगी वहां विकास हो ही नहीं सकता’

Chhattisgarh Elections 2023 News: पीएम नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के कांकेर में गुरुवार को चुनावी रैली को संबोधित किया जिसमें उन्होंने कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार पर जमकर हमला बोला.

Chhattisgarh News: पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने गुरुवार को बीजेपी को छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कांकेर में जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी ने राज्य की सत्तारूढ़ कांग्रेस (Congress) पर हमला करते हुए कहा कि जहां भी यह पार्टी रहेगी वहां विकास हो ही नहीं सकता है. पीएम मोदी ने साथ ही दावा किया कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी के समर्थन में आंधी चल रही है उसकी एक झलक कांकेर में भी दिखाई दे रही है.

पीएम मोदी ने कहा, ”जब दिल्ली में कांग्रेस की सरकार थी, तब हमेशा ही उसने छत्तीसगढ़ राज्य की अनदेखी की लेकिन हमने छत्तीसगढ़ के विकास के लिए सभी कदम उठाए. बीजेपी हमेशा छत्तीसगढ़ की बेहतरी के लिए काम कर रही है.” पीएम मोदी ने कहा, ”छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के बीते पांच साल नाकामियों के पांच साल रहे है. कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को केवल अपराध ही दिया है. आज पूरा छत्तीसगढ़ कह रहा है अब नहीं सहना है. कांग्रेस सरकार को बदल कर रख देना है.”

पीएम मोदी ने हमला बरकरार रखते हुए कहा, ”जब कांग्रेस भ्रष्टाचार करती है तो केवल राज्य का नुकसान नहीं होता बल्कि हर घर का नुकसान होता है. वह आपके बच्चों का भविष्य उजाड़ देती है. आपके पास कोयला है लेकिन बिजली पर्याप्त नहीं मिलती, कांग्रेस के लोग आपके कोयले में कमीशन खा ररहे हैं.”

छत्तीसगढ़ को टॉप का राज्य बनाना संकल्प- पीएम मोदी
पीएम मोदी ने जनसभा में बीजेपी की उपलब्धियों को भी गिनाया और कहा, ”गरीब की चिंता करना बीजेपी सरकार की प्राथमिकता है. बीजेपी का संकल्प हर गरीब आदिवासी और पिछड़ों की रक्षा करना है. बीजेपी का संकल्प छत्तीसगढ़ को देश का टॉप राज्य बनाने का है.”

कांग्रेस गरीबों को मकान देने में बन रही बाधा- पीएम मोदी
पीएम मोदी ने आगे कहा, ”हमने अपनी सरकार में देश में अभी तक चार करोड़ लोगों को घर दे दिए हैं. अभी हमारा यह कार्यक्रम रुकने वाला नहीं है लेकिन यहां की कांग्रेस सरकार यहां के गरीबों को मकान देने में बाधा कर रही है. उनको चिंता है कि अगर मोदी ने इनको घर दे दिया तो वह मोदी का गुणगान करेंगे.”

Leave a Comment

Scroll to Top