Chandramukhi 2 Box Office Collection Day 6: घटती कमाई के बावजूद 30 करोड़ के पार हुई ‘चंद्रमुखी 2′, जानें- Kangana Ranaut की फिल्म का छठे दिन का कलेक्शन

Chandramukhi 2 Box Office Collection: कंगना रनौत की लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक परफॉर्म कर रही है. हालांकि मंगलवार को फिल्म की कमाई घट गई.

Chandramukhi 2 Box Office Collection Day 6: कंगना रनौत और राघव लॉरेंस की हॉरर-ड्रामा ‘चंद्रमुखी 2’ ने सिनेमाघरों में अपने पहले वीकेंड में ठीक-ठाक कमाई की. हालांकि  फिल्म की परफॉर्मेंस टिकट खिड़की पर उम्मीद के मुताबिक नहीं है. फिल्म सिंगल डिजीट में ही कमाई कर रही है. इसकी एक वजह ये भी है कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से ही फुकरे 3 और द वैक्सीन वॉक से क्लैश करना पड़ा है. वहीं शाहरुख खान की जवान भी टिकट खिड़की पर पकड़ मजबूत बनाए हुए हैं. ऐसे में ‘चंद्रमुखी 2’ की कमाई प्रभावित हुई है. चलिए यहां जानते हैं कंगना की फिल्म ने रिलीज के छठे दिन यानी मंगलवार को कितना बिजनेस किया है?

‘चंद्रमुखी 2’ ने रिलीज के छठे दिन कितनी कमाई की है?
पी वासु के डायरेक्शन में बनी ‘चंद्रमुखी 2’ सिनेमाघरों में 28 सितंबर को रिलीज हुई थी और इस हॉरर-ड्रामा फिल्म ने 8.25 करोड़ रुपये के अच्छे कलेक्शन के साथ ओपनिंग की थी. हालांकि शुक्रवार को फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखी गई और यह केवल 4.35 करोड़ रुपये ही जमा कर सकी.लेकिन वीकेंड पर फिल्म ने कुछ स्पीड पकड़ी और ‘चंद्रमुखी 2’  का शनिवार का कलेक्शन 5.05 करोड़ रुपये रहा वहीं रविवार को फिल्म ने 6.8 करोड़ रुपये कमाए. हालांकि सोमवार को फिल्म की कमाई घट गई और इसने 4.55 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं अब ‘चंद्रमुखी 2’ की रिलीज के छठे दिन यानी मंगलवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘चंद्रमुखी 2’ ने अपनी रिलीज के छठे दिन यानी मंगलवार को महज 2 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसके बाद ‘चंद्रमुखी 2’ की 6 दिनों की कुल कमाई अब 31 करोड़ रुपये हो गई है.

50 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाएगी ‘चंद्रमुखी 2’?
‘चंद्रमुखी 2’ को दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है. बता दें कि ये फिल्म, रजनीकांत की 2005 की ब्लॉकबस्टर फिल्म चंद्रमुखी की अगली कड़ी है, फिल्म में कंगना ने मुख्य किरदार निभाया है. गौरतलब है कि फिल्म की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस कंगना की पिछली रिलीज जैसे धाकड़ (2022), थलाइवी (2021), पंगा (2020) और जजमेंटल है क्या (2019) से काफी बेहतर है. जहां धाकड़ सिनेमाघरों में अपने पहले वीकेंड तक केवल 2.58 करोड़ रुपये ही कमा सकी, वहीं थलाइवी की हालत पहले सप्ताह में केवल 1.46 करोड़ रुपये के साथ खराब रही थी. ऐसे में ‘चंद्रमुखी 2’ की कमाई अच्छी है. फिल्म धीरे-धीरे 50 करोड़ के कल्ब की ओर बढ़ रही है. देखने वाली बात होगी कि क्या ‘चंद्रमुखी 2’ 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाएगी या नहीं?

Leave a Comment

Scroll to Top