Bihar Political Crisis: बिहार के सियासी घमासान पर मीसा भारती की प्रतिक्रिया, JDU को लेकर क्या कहा?

Bihar Politics: आरजेडी की राज्यसभा सांसद मीसा भारती पटना में हैं. उनसे जब मौजूदा राजनीतिक घटनाक्रम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ऐसा जाहिर किया कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है.

Bihar Political Crisis: आरजेडी (RJD) नेता और लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बेटी मीसा भारती (Misa Bharti) ने बिहार के मौजूदा राजनीतिक घटनाक्रम पर कहा कि उन्हें कुछ नहीं पता कि क्या हो रहा है. जो हो रहा है वह केवल न्यूज में ही दिख रहा है. मीसा ने आगे कहा कि किसी भी पार्टी ने आधिकारिक रूप से कुछ घोषणा तो नहीं की है. मीसा का यह बयान तब आया है जब शनिवार को ही आरजेडी के विधायकों की बैठक बुलाई गई थी जिसमें तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा था कि “बिहार में अभी खेला होना बाकी है.”

मीसा भारती ने पत्रकारों से कहा, ”मुझे कुछ नहीं पता कि क्या हो रहा है. जो हो रहा है वह केवल न्यूज में हो रहा है किसी ने औपचारिक रूप से तो कुछ नहीं कहा है.” आरजेडी सांसद मीसा भारती ने आगे जोर देकर कहा कि आरजेडी जब भी सत्ता में आती है कि वह राज्य की जनता के लिए काम करती है और वह आगे भी काम करती रहेगी. उधर, शनिवार को आरजेडी की विधायक दल की बैठक बुलाई गई थी. बैठक समाप्त होने के बाद पार्टी नेता आलोक कुमार मेहता ने पत्रकारों से बात की. उन्होंने कहा, ” आज विधायक दल की बैठक हुई. सभी विधायकों ने वर्तमान स्थिति के अनुसार फैसला लेने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष को अधिकृत कर दिया है. हमलोगों ने बहुत संयम बरता है. आगे नीतीश कुमार कोई निर्णय लेते हैं तो उस पर राष्ट्रीय अध्यक्ष विचार करेंगे.”

तेजस्वी ने नीतीश को बताया सम्माननीय
बता दें कि ऐसी खबर है कि बैठक में तेजस्वी यादव ने पार्टी नेताओं से कहा कि सीएम नीतीश कुमार उनके लिए सम्माननीय थे और अभी भी हैं. लेकिन तेजस्वी ने साथ ही कहा कि ”जब मंच पर नीतीश कुमार मुझसे पूछते थे कि बिहार में 2005 से पहले क्या था? तो मैं कभी उसका जवाब नहीं देता था.” तेजस्वी ने साथ ही दावा किया कि नीतीश कुमार का उनकी पार्टी में हर चीज पर कंट्रोल नहीं है.

Leave a Comment

Scroll to Top