Bigg Boss 17: विक्की जैन की हरकतों से परेशान हुई अंकिता लोखंड़े ने फिर तलाक को लेकर की बात, बोलीं- ‘मैं बाहर जाकर फैसला लूंगी…’

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में हाल ही में विक्की जैन ने पत्नी अंकिता को कहा है कि वह उन्हें हॉट नहीं लगतीं हैं. इससे एक्ट्रेस काफी गुस्सा हो गई. एक बार फिर इस कपल के बीच बहस देखने को मिली.

Pavitra Rishta Actress Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 के घर में अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन का रिश्ता हमेशा सुर्खियों में रहता है. इस कपल के बीच कभी लड़ाई तो कभी प्यार देखने को मिलता है. दोनों को अक्सर एक-दूसरे से झगड़ते हुए देखा जाता है. लेटेस्ट एपिसोड में भी विक्की ने अंकिता का मजाक उड़ाया जिससे एक्ट्रेस काफी गुस्सा हो गईं.

विक्की जैन की हरकतों से परेशान हुई अंकिता लोखंड़े

लेटेस्ट एपिसोड में ये सब तब शुरू हुआ जब ईशा मालविया को एक्सरसाइज करता देख, विक्की ने मजाक में कहा कि अंकिता ऐसा करने के लिए तीन लोगों की मदद लेगी. जब अंकिता ने बिग बॉस के घर के बाहर अपने वर्कआउट रूटीन के बारे में बात की तो विक्की ने टोकते हुए इसे फर्जी बताया. इससे अंकिता निराश और गुस्से में आ गई और उन्होंने अपने पति पर तकिया फेंक कर मार दिया.

 ‘मैं बाहर जाकर फैसला लूंगी…’

इसके बाद मन्नारा ने अंकिता की तारीफ करते हुए कहा कि वह हॉट लग रही हैं. हालांकि, विक्की ने कहा कि उन्हें अपनी पत्नी हॉट नहीं लगतीं. इसके बाद उन्होंने साफ किया कि अंकिता हॉट नहीं बल्कि क्यूट हैं. इससे अंकिता फिर से गुस्से में आ गईं और उन्होंने एक चौंकाने वाली बात बोल दी और अपने तलाक का हिंट दिया. 

उन्होंने कहा, ‘मुझे पता है, आपका काम हो गया और शो से बाहर आने के बाद मैं भी यह फैसला लूंगी’, जब मन्नारा ने पूछा कि वह किस फैसले के बारे में बात कर रही हैं, तो पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस ने कहा, ‘आप देखेंगे, दोस्तों’. बता दें कि बिग बॉस 17 में जबसे अंकिता और विक्की ने एंट्री ली हैं तब से ही उन दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. विक्की के व्यवहार से यूजर्स भी उन्हें काफी ट्रोल करते हैं.

Leave a Comment

Scroll to Top