Bigg Boss 17 में नजर आ रहीं इस कंटेस्टेंट ने अपने ही ‘भाई’ से रचा ली थी शादी, फिर 15 साल बाद हुईं पति से अलग

Rinku Dhawan: बिग बॉस 17 फेम रिंकू धवन काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही हैं. एक्ट्रेस ने एक रोल के लिए अपना सिर तक मुंडवा लिया था.

Bigg Boss 17 Rinku Dhawan: कहानी घर घर की में छाया के रूप में अपनी एक्टिंग के लिए फेमस रिंकू धवन बिग बॉस 17 की बोल्ड और खूबसूरत कंटेस्टेंट में से एक हैं. चर्चित टीवी एक्ट्रेस हमेशा से अपनी लाइफ में काफी साहसी रही हैं. एक रोल के लिए उन्होंने अपना सिर तक मुंडवा लिया था. रिंकू ने अपने 25 साल के करियर में कई तरह के रोल किए हैं.

रिंकू धवन ने की थी अपने ऑनस्क्रीन भाई से शादी?

एक्ट्रेस रिंकू हमेशा अपने काम के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही हैं. स्टार प्लस के फेमस शो ‘घर घर की कहानी’ में भाई-बहन के रोल में दिखे किरन करमकर और रिंकू को एक-दूसरे से प्यार हो गया इसके बाद इन दोनों ने 2002 में शादी कर ली थी. हालांकि15 साल बाद इन दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया. रिंकू और किरण का एक बेटा है जिसका नाम ईशान है.

15 साल बाद लिया पति से तलाक

रिंकू और किरन का 2019 में तलाक हुआ और कई साल से दोनों अलग-अलग ही रह रहे हैं.  रिंकू ने एक बार कहा था कि ‘वह एक साथी की चाहत रखती हैं लेकिन उनकी शादी हो चुकी है. कोई भी अकेले लाइफ नहीं जीना चाहता. लेकिन अगर आप मुझसे शादी के बारे में पूछते हैं, तो ईमानदारी से कहूं तो मैं ये कर चुकी हूं, मेरे दोस्त मुझे शादी के बारे में फिर से सोचने के लिए कहते रहते हैं, लेकिन जरूरी है सही व्यक्ति को ढूंढना’.

टीवी में इन शो से रिंकू धवन ने बनाई खास पहचान

एक इंटरव्यू में तलाक के बारे में बात करते हुए रिंकू धवन ने कहा था, ‘मैं इससे ट्रिगर नहीं होती हूं, मैं ऐसी व्यक्ति हूं जो आसानी से ट्रिगर नहीं होती है. यह काफी साल पहले हुआ था, ये बहुत अतीत की बात है’.

बता दें कि फेमस टीवी एक्ट्रेस आशिता धवन, जो सपना बाबुल का…बिदाई, लेडीज़ स्पेशल और नजर में अपने किरदार के लिए जानी जाती हैं, रिंकू उनकी चचेरी बहन हैं. रिंकू ने 1995 में टीवी शो स्वाभिमान से अपनी शुरुआत की. उन्होंने दूरदर्शन शो में नीतू मल्होत्रा ​​की भूमिका निभाई. एक्ट्रेस ने हम पांच में फूलन की भूमिका भी निभाई. 

बिग बॉस 17 फेम रिंकू 2015 में ये वादा रहा में अपनी भूमिका के लिए सिर तक मुंडवा लिया था. 2000 में कहानी घर घर की के अलावा, रिंकू 2012 में ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा, 2020 में गुप्ता ब्रदर्स, 2022 में अप्पनपन और 2023 में तितली जैसे शो में दिखाई दी हैं. रिंकू धवन ने कुछ बॉलीवुड फिल्में भी की हैं. उन्हें 2017 में अरमान जैन अभिनीत लेकर हम दीवाना दिल और 2019 में वीरगति में देखा गया था. रिंकू धवन बिग बॉस 17 के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक हैं. 

Leave a Comment

Scroll to Top