Bigg Boss 17: गुस्सैल अभिषेक कुमार का इमोशनल साइड, मुनव्वर संग की दिल की बात, बोले- कभी-कभी बहुत हर्ट होता है

Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार का बिग बॉस में पहले दिन से एग्रेसिव साइड देखने को मिल रहा है. अब एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें वो काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं.

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में उडारियां फेम एक्टर अभिषेक कुमार भी नजर आ रहे हैं. शो में पहले दिन से ही उनकी एग्रेसिव पर्सनैलिटी देखने को मिल रही है. वो बात-बात पर भड़क जा रहे हैं. घर में कई सदस्यों के साथ उनका झगड़ा हो चुका है. यहां तक कि बिग बॉस उन्हें एग्रेसिव बिहेवियर की वजह से वॉर्निंग तक दे चुके हैं. हालांकि, अब यूजर्स को अभिषेक का इमोशनल साइड भी देखने को मिलेगा. 

शो का एक प्रोमो रिलीज हुआ है. इस प्रोमो में अभिषेक बहुत इमोशनल नजर आ रहे हैं. दरअसल, अभिषेक एक्ट्रेस ईशा मालवीय संग अपने लव-हेट रिलेशनशिप को लेकर बात कर रहे होते हैं.

इमोशनल हुए अभिषेक कुमार

अभिषेक अपने दिल की बात मुनव्वर से शेयर करते हुए इमोशनल हो जाते हैं. अभिषेक कहते हैं- अभी वो तुम्हारे सामने है और तुम्हे पता है कि अगर तुम उसके साथ हुए तो तुम पागल हो जाओगे और अगर तुम उससे दूर हुए तो…कभी-कभी बहुत हर्ट होता है. मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं उस चीज को कैसे हैंडल करूं. मुझे उस चीज का बुरा लग रहा है कि मैं इस चीज को स्वीकार भी नहीं कर पा रहा हूं और न ही निकल पा रहा हूं.

 बता दें कि ईशा और अभिषेक को शो उडारियां में देखा गया था. इस शो के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए. दोनों कथित तौर पर रिलेशनशिप में भी थे. हालांकि ईशा इससे इनकार करती आई हैं. अब दोनों के बीच का रिश्ता ठीक नहीं है. सलमान खान के सामने भी दोनों के बीच में काफी झगड़ा हुआ था.  दोनों ने एक-दूसरे पर कई आरोप लगाए थे.

Leave a Comment

Scroll to Top