Bharti Singh ने वरुण धवन से किया बच्चे को लेकर सवाल तो एक्टर ने ऐसे किया रिएक्ट

Bharti Singh and Varun Dhawan News: कॉमेडियन भारती सिंह ने एक इवेंट में वरुण धवन से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने वरुण से बच्चे को लेकर सवाल किया तो जानें एक्टर कैसे किया रिएक्ट

Bharti Singh and Varun Dhawan News: कॉमेडियन भारती सिंह हाल ही में कतर में एक ग्रैंड इवेंट अटेंड करने के लिए गई थीं. इस इवेंट में वरुण धवन, शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी, टाइगर श्रॉफ जैसे सितारें भी नजर आए. भारती ने हाल ही में अपने व्लॉग में इवेंट की झलकियां शेयर की. साथ ही ये भी शेयर किया कि कैसे एक्टर्स के बीच में प्रैक्टिस के वक्त बॉन्ड क्रिएट होता है. 

साथ ही भारती ने ये भी शेयर किया कैसे सभी लोग डांस परफॉर्मेंस के लिए प्रैक्टिस करते हैं और एक-दूसरे के साथ इंट्रेक्ट करते हैं. इस इवेंट में भारती सिंह सबसे पहले वरुण धवन से मिलती हैं. 

बातचीत के दौरान वरुण धवन भारती सिंह को बधाई देते हैं. वरुण कहते हैं -‘बधाई हो भारती अब, आप मां हो.’ इस पर भारती मजाक करते हुए कहती हैं- ‘आपने अचानक मुझे आंटी फील करा दिया. अब तो आपकी भी शादी हो गई है, मैं चाहती हूं कि आपके भी बच्चे हों.’ इस पर वरुण थोड़े से ऑक्वर्ड हो जाते हैं और कहते हैं- ‘जल्द जल्द.’

कब हुई वरुण धवन की शादी?

बता दें कि वरुण धवन जनवरी 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे. उनकी शादी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग हुई है. दोनों की शादी प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी. दोनों लंबे समय से साथ हैं. वरुण और नताशा की बॉन्डिंग को फैंस काफी पसंद करते हैं.

वहीं भारती सिंह की बात करें तो उनकी शादी राइटर हर्ष लिंबाचिया के साथ हुई है. हर्ष और भारती साथ में काफी खुश हैं और एक बच्चे के पेरेंट हैं. उनके बेटे का नाम लक्ष्य है. हर्ष और भारती प्यार उसे गोला बुलाते हैं. भारती गोला के वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. 

Leave a Comment

Scroll to Top