Bharat Jodo Nyay Yatra: अचानक चाय की टपरी पर रुकी राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याया यात्रा, दुकानदार से सुनें पूरा वाकया

Rahul Gandhi Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का आज यानी गुरुवार को असम में आखिरी दिन है. आज यात्रा असम से निकलकर पश्चिम बंगाल में प्रवेश करने वाली है.

Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा असम में अपनी यात्रा के समापन की ओर है. आज यानी गुरुवार को कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रमुख राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा असम से पश्चिम बंगाल में प्रवेश करने वाली है. राहुल गांधी ने गुरुवार की सुबह असम के गोलकगंज से यात्रा की शुरुआत की और थोड़ी दूर चलने के बाद अचानक धुबरी जिले के हलकुरा गांव में रुक गए. यहां राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता अचानक सड़क किनारे एक चाय की टपरी पर पहुंचे और चाय पीने लगे. 

इस पूरे वाकये के बारे में चाय की दुकान के मालिक ने विस्तार से बताया. एएनआई न्यूज एजेंसी से बात करते हुए दुकानदार ने कहा कि राहुल गांधी अचानक से उनकी दुकान पर पहुंचे और ये उनके लिए पूरी तरह से एक सरप्राइज था. उन्होंने बताया कि उन्हें राहुल गांधी के उनकी दुकान पर आने की पहले से कोई जानकारी नहीं थी. दुकानदार ने बताया कि राहुल गांधी ने यहां पर चाय पी, नमकीन खाया और यहां का मशहूर दही भी चखा. उन्होंने बताया कि राहुल गांधी कम चीनी की चाय पीते हैं तो हमने उन्हें चाय पिलाई और यहां का मशहूर दही भी दिया. 

पश्चिम बंगाल में आज राहुल गांधी भरेंगे हुंकार

असम में राहुल गांधी की यात्रा का आज यानी गुरुवार को आखिरी दिन है. यहां से राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पश्चिम बंगाल में प्रवेश करेगी. पश्चिम बंगाल में यात्रा कूच बिहार से प्रवेश करेगी. कूच बिहार में ही आज राहुल गांधी एक जनसभा को संबोधित भी करेंगे. इस जनसभा में राहुल गांधी पश्चिम बंगाल में उनकी यात्रा की क्या रणनीति होगी और वो इस दौरान क्या मुद्दे उठाएंगे, इसके बारे में विस्तार से बता सकते हैं. 

Leave a Comment

Scroll to Top