Animal Box Office Collection Day 5: रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने 5 दिनों में ही बना लिया ये रिकॉर्ड, Brahmastra को भी दी शिकस्त

Animal Box Office Collection Day 5: ‘एनिमल’ ने रणबीर कपूर के अब तक के करियर की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड बना लिया है. पहले नंबर पर अब भी साल 2018 में आई फिल्म ‘संजू’ है.

Animal Box Office Collection Day 5: रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ 1 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज हो गई है. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है और हर दिन नए रिकॉर्ड सेट कर रही है. फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 200 करोड़ से ज्यादा कमाई कर चुकी है और इसी के साथ एक नया रिकॉर्ड भी अपने नाम कर चुकी है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार यानी 5वें दिन ‘एनिमल’ के कलेक्शन में गिरावट आई है. शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने पांचवें दिन अब तक 38.2 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 283.69 करोड़ रुपए हो गया है. बता दें कि 283.69 करोड़ रुपए के साथ ‘एनिमल’ रणबीर कपूर की दूसरी हाइएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म बन गई है.

‘ब्रह्मास्त्र’ को दी शिकस्त
‘एनिमल’ ने रणबीर कपूर के अब तक के करियर की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. पहले नंबर पर अब भी साल 2018 में आई बायोग्राफिकल फिल्म ‘संजू’ है, जिसका लाइफटाइम कलेक्शन 342.53 करोड़ रुपए है. इसके अलावा ‘एनिमल’ ने अपने अब तक के कलेक्शन के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ को पछाड़ दिया है. बता दें कि अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 257.44 करोड़ रुपए है.

‘एनिमल’ की स्टारकास्ट
संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ बाप-बेटे के रिश्ते की दिलचस्प कहानी है. फिल्म में रणबीर कपूर और अनिल कपूर ने बाप-बेटे का रोल निभाया है. वहीं रश्मिका मंदाना उनकी पत्नी के किरदार में नजर आती हैं. इसके अलावा बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी अहम किरदार में दिखाई दिए हैं.

Leave a Comment

Scroll to Top