Animal Box Office Collection Day 3: ‘एनिमल’ की गरज से बॉक्स ऑफिस पर आई तीसरे दिन सुनामी! Ranbir Kapoor की फिल्म संडे को करेगी धुंआधार कलेक्शन

Animal Box Office Collection Day 3: एनिमल’ ने पहले दिन 54.75 करोड़ का कारोबार किया था और इसी के साथ यह रणबीर कपूर के करियर की हाइएस्ट ओपनिंग फिल्म बन गई. फिल्म ने दूसरे दिन भी शानदार कलेक्शन किया है.

Animal Box Office Collection Day 3: रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एनिमल’ थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है. फिल्म का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था. फिल्म की पहली झलक ने ही लोगों में एक्साइटमेंट भर दी थी. इसके बाद जब फिल्म के गाने और ट्रेलर सामने आए तो फैंस का इंतजार बेताबी में बदल गया. लंबे इंतजार के बाद आखिरकार 1 दिसंबर को फिल्म रिलीज हुई और अब दर्शक इसे अपना भरपूर प्यार दे रहे हैं.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की मानें तो ‘एनिमल’ ने पहले दिन 54.75 करोड़ का कारोबार किया था और इसी के साथ यह रणबीर कपूर के करियर की हाइएस्ट ओपनिंग फिल्म बन गई. दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी हुई और फिल्म ने 58.37 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं अब तीसरे दिन के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं जिसके मुताबिक ‘एनिमल’ संडे को 19.59 करोड़ रुपए कमा सकती है. हालांकि यह अभी तक के आंकड़े हैं. (फाइनल डेटा रात 10 बजे तक अपडेट कर दिया जाएगा)

तीसरे दिन हो सकती है इतनी कमाई
रिपोर्ट में बताया गया है कि रणबीर कपूर स्टारर फिल्म अपनी रिलीज के तीसरे बॉक्स ऑफिस पर सुनामी लाने के लिए तैयार है. ‘एनिमल’ तीसरे दिन 68 करोड़ रुपए की धुआंधार कमाई कर सकती है. इसमें से सिर्फ हिंदी वर्जन का कलेक्शन 63 करोड़ रुपए हो सकता है. अगर ऐसा होता है तो फिल्म महज तीन दिनों में 200 करोड़ के क्लब में एंट्री लेने के बेहद करीब पहुंच जाएगी.

कैसी है ‘एनिमल’ की स्टोरी?
संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ बाप-बेटे के टॉक्सिक रिलेशनशिप की अनोखी कहानी है. फिल्म में अनिल कपूर और रणबीर कपूर को बाप-बेटे के किरदार में दिखाया गया है. वहीं रश्मिका मंदाना के साथ रणबीर की केमिस्ट्री भी कमाल की है. इसके अलावा बॉबी देओल के कैरेक्टर और उनकी बॉडी ने फैंस को काफी इंप्रेस किया है. फिल्म रणबीर कपूर के करियर की ब्लॉकबस्टर हिट होने के लिए तैयार है. 

Leave a Comment

Scroll to Top