Animal देखकर मां प्रकाश कौर ने बेटे बॉबी देओल को लगाई थी फटकार, कहा था- ‘ऐसी फिल्में मत किया कर…’

Animal: फिल्म ‘एनिमल’ में बॉबी देओल की परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हो रही हैं. वहीं एक इंटरव्यू में बॉबी ने खुलासा किया कि फिल्म देखने के बाद उनकी मां का कैसा रिएक्शन था.

Animal: ‘एनिमल’ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने रिलीज के 6 दिनों में ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इस क्राइम थ्रिलर फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा बॉबी देओल के खूंखार रोल की बेहद तारीफ हो रही है. फिल्म में विलेन का किरदार निभाने के बावजूद बॉबी ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस से हर किसी को काफी इंप्रेस किया है. वहीं एक इंटरव्यू के दौरान बॉबी देओल ने खुलासा किया कि जब उनकी मां ने ‘एनिमल’ देखी को उनका कैसा रिएक्शन था? 

‘एनिमल’ देख बॉबी की मां प्रकाश कौर का कैसा था रिएक्शन
‘एनिमल’ में बॉबी की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है. हालांकि फिल्म में एक्टर का रोल बेहद छोटा है लेकिन बॉबी ने अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली हैं. इन सबके बीच पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में बॉबी ने खुलासा किया कि उनकी मां प्रकाश कौर ने जब ‘एनिमल’ देखी को उनका कैसा रिएक्शन था. बॉबी ने बताया कि फिल्म में उनका डेथ सीन देखकर उनकी मां ने उनसे कहा था ऐसी फिल्में मत किया कर मुझसे ऐसा देखा नहीं जाता. इस पर बॉबी ने अपनी मां को समझाया था कि वो फिल्म का सीन है और वे उनके सामने बिल्कुल ठीक खड़े हैं. बॉबी ने आगे कहा कि एनिमल में उनकी परफॉर्मेंस से उनकी मां भी बहुत खुश हैं. बॉबी ने आगे कहा कि उनकी मां ने कहा था कि मेरी सारी सहेलियां तुझसे मिलना चाहती हैं. 

‘एनिमल’ बॉक्सस ऑफिस पर मचा रही गदर
बता दें कि ‘एनिमल’ को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है. फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘एनिमल’ ने रिलीज के 6 दिनों में ही 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर इतिहास रच दिया है. इसी के साथ इस फिल्म ने शाहरुख खान की पठान (25.5 करोड़)और जवान (24 करोड़)  के छठे दिन के कलेक्शन का रिकॉर्ड भी चकनाचूर कर दिया है. फिल्म अब 400 करोड़ की ओर बढ़ रही है. उम्मीद है की वीकेंड़ तक ‘एनिमल’ इस माइल स्टोन को भी पार कर लेगी. वहीं वर्ल्डवाइड ये फिल्म 500 करोड़ के पार हो गई है. 

बता दें कि ‘एनिमल’ को संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में रणबीर कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर ने अहम रोल प्ले किया है. ये फिल्म एक दिसंबर को दुनियाभर में रिलीज हुई थी. 

Leave a Comment

Scroll to Top