Animal के पहले गाने को लेकर भड़के फैंस, रणबीर-रश्मिका का LipLock देख लोगों को याद आए विजय देवरकोंडा

Animal Song Hua Main: ‘एनिमल’ के जरिए रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. फिल्म का पहला गाना रिलीज हो चुका है, जिसमें फैंस को दोनों की जोड़ी कुछ खास पसंद नहीं आई.

Animal Song Hua Main: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर चर्चा मे बने हुए हैं. जबसे ‘एनिमल’ का टीजर सामने आया है, फैंस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं फैंस के एक्साइटमेंट को दोगुना करने के लिए मेकर्स ने आज फिल्म हा पहला गाना ‘हुआ मैं’ जारी कर दिया है. गाने में दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री आपके होश उड़ा देगी. 

एनिमल के पहले गाने पर भड़के फैंस
वहीं गाना रिलीज से पहले इसका एक पोस्टर जारी किया गया था, जिसमें रणबीर और रश्मिका एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन आए हैं. कई यूजर्स को दोनों की केमिस्ट्री खूब पसंद आई, तो कई लोगों ने इस पोस्टर पर सवाल भी उठाए.

मेकर्स को जमकर सुनाई खरी-खोटी
दरअसल, पोस्टर पर केवल रणबीर कपूर का नाम देखकर रश्मिका के फैंस बेहद गुस्से में हैं. एक्ट्रेस के चाहने वालों का मानना है कि रश्मिका साउथ का बहुत बड़ा नाम है. ऐसे में पोस्टर पर उनका नाम न होने पर फैंस मेकर्स को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं. वहीं कई लोगों ने रश्मिका और विजय देवरकोंडा की जोड़ी को बेस्ट बताया. तो कई ऐसे भी यूजर्स हैं जिन्होंने फिल्म को बायकॉट करने के लिए भी कहा. 

फिल्म की कहानी
‘एनिमल’ की कहानी एक परेशान बाप-बेटे के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अंडरवर्ल्ड के खतरनाक बैकग्राउंड पर बेस्ड है. इस वजह से फिल्म का हीरो साइकोपैथ में बदल जाता है. फिल्म में एक बेटे का अपने पिता के प्रति जुनूनी प्यार भी दिखाया गया है. ‘एनिमल’ को संदीप रेड्डी वांगा द्वारा डायरेक्ट किया गया है. फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना ने अहम रोल निभाया है. फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी जिसे को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा.

Leave a Comment

Scroll to Top