12th Fail Box Office Collection Day 10: विक्रांस मैसी की ‘12वीं फेल’ 20 करोड़ के हुई पार, 10वें दिन की कमाई भी रही शानदार, जानें- कलेक्शन

12th Fail Box Office Collection: विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म ‘12वीं फेल’ बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत बनाए हुए है. इस फिल्म ने शनिवार के बाद दूसरे रविवार को भी दमदार कलेक्शन किया है.

12th Fail Box Office Collection Day 10: विधु विनोद चोपड़ा की लेटेस्ट डायरेक्शनल और विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म ‘12वीं फेल’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी परफॉर्मेंस से सभी को हैरान किया है. ये फिल्म कंगना रनौत की तेजस के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. हालांकि ‘12वीं फेल’ ने तेजस को बॉक्स ऑफिस पर जमकर धोया है और खूब कमाई की है. ‘12वीं फेल’ हर गुजरते दिन के साथ अपने कलेक्शन में इजाफा कर रही है. चलिए यहां जानते हैं विक्रांत मैसी की फिल्म ने रिलीज के 10वें दिन कितनी कमाई की है?

‘12वीं फेल’ ने रिलीज के 10वें दिन कितना कलेक्शन किया?
‘12वीं फेल’ की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत धीमी रही थी लेकिन फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ का खूब फायदा हुआ और इसके कलेक्शन में इजाफा होता गया. इसी के साथ ‘12वीं फेल’ ने अपने पहले हफ्ते में 13 करोड़ की कमाई कर ली. वही अब ये फिल्म अपनी रिलीज के दूसरे हफ्ते में पहुंच चुकी है. कलेक्शन की बात करें तो ‘12वीं फेल’ ने दूसरे शुक्रवार 1.26 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं दूसरे शनिवार फिल्म की कमाई में 94.32 फीसदी का इजाफा हुआ और इसने 3.41 करोड़ की कमाई कर ली. वहीं अब ‘12वीं फेल’ की रिलीज के दूसरे संडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘12वीं फेल’ ने रिलीज के दूसरे रविवार 3.50 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है.
  • इसके बाद ‘12वीं फेल’ की 10 दिनों की कुल कमाई अब 21.72 करोड़ रुपये हो गई है.

 20 करोड़ के  पार हुई ‘12वीं फेल’
‘12वीं फेल’ की सक्सेस ने हर किसी को हैरान कर दिया है. विक्रांत मैसी की फिल्म के साथ रिलीज हुई कंगना रनौत की तेजस जहां 10 दिनों में 5 करोड़ का ही कलेक्शन कर पाई है तो वहीं 12वीं फेल ने 20 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है.अब ये फिल्म 30 करोड़ के टारगेट को पार करने की ओर बढ़ रही है उम्मीद है कि इस हफ्ते फिल्म ये आंकड़ा भी पार कर लेगी.

गौरतलब है कि ‘12वीं फेल’ बिना किसी बज या ज्यादा प्रमोशन के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसने वर्ड ऑफ माउथ प्रमोशन के दम पर दर्शको कों आकर्षित किया और बॉक्स ऑफिस पर सफलता का डंका बजा दिया. फिल्म की इस सफलता से मेकर्स और स्टारकास्ट भी खुशी से फूली नहीं समा रही है.

Leave a Comment

Scroll to Top