हनुमान निर्देशक प्रशांत वर्मा खुद को 2024 में पैसे से खरीदी जा सकने वाली सर्वश्रेष्ठ कारों में से एक उपहार देने के लिए 5 करोड़ से अधिक खर्च करेंगे?

बॉक्स ऑफिस पुरस्कारों के अलावा, यह फिल्म वर्मा के फिल्म निर्माण के लिए प्यार और सम्मान भी लेकर आई है

फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 260 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और यश की केजीएफ: चैप्टर 1 के हिंदी संस्करण को पीछे छोड़ दिया है, हनुमान के प्रशांत वर्मा दुनिया के सबसे खुश लोगों में से एक हो सकते हैं। काफी कम बजट (आदिपुरुष टीम द्वारा खर्च किए गए खर्च से लगभग 90% कम) पर सबसे अच्छी दिखने वाली फिल्मों में से एक बनाने की उनकी दृष्टि आखिरकार सफल हो गई है।

बॉक्स ऑफिस पुरस्कारों के अलावा, यह फिल्म वर्मा के फिल्म निर्माण के लिए प्यार और सम्मान भी लेकर आई है। जब कोई व्यक्ति अपने बैंक में करोड़ों रुपये कमाता है तो वह सबसे पहले क्या करता है? अपने लिए एक बिल्कुल नई, सबसे शानदार, शानदार कार खरीदें!

हनुमान निर्देशक प्रशांत वर्मा ने यही किया है, और वह खुद को ऑटोमोबाइल मार्वल लैंड रोवर रेंज रोवर उपहार में दे रहे हैं। इसके टॉप-मोस्ट मॉडल की कीमत 5 करोड़ रुपये होने के साथ , यह कहा गया है कि वह सबसे अच्छा मॉडल चुनेंगे जिसे पैसे से खरीदा जा सके।

भगवान हनुमान का आशीर्वाद! 

इसके साथ, वास्तव में उन पर भगवान हनुमान का आशीर्वाद है; अन्यथा, हममें से कितने लोग इतनी महंगी कार खरीदने में सक्षम होंगे? यह देखकर कि यह कितना अद्भुत लगता है, आप में से कई लोग निश्चित रूप से इसकी सुंदरता पर लोटपोट हो जाएंगे। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह इलेक्ट्रिक वेरिएंट चुनते हैं, जिसके इस साल रिलीज होने की उम्मीद है।

जय हनुमान में महेश बाबू, चिरंजीवी?

फिल्म के सीक्वल को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि प्रशांत वर्मा फिल्म में भगवान राम के रूप में महेश बाबू और भगवान हनुमान के रूप में चिरंजीवी को लेने का लक्ष्य बना रहे हैं। क्या यह एक अच्छा विचार है? आइए इसे किसी अन्य लेख में देखें क्योंकि यह इतना व्यापक विषय है कि इसे संक्षेप में समझा नहीं जा सकता।

Leave a Comment

Scroll to Top