शर्मिला टैगोर ने खुलासा किया कि मंसूर अली खान पटौदी से अंतर-धार्मिक विवाह पर ट्विंकल खन्ना को “गोलियां बोलेंगी” की धमकी दी गई थी

शर्मिला टैगोर एक मिश्रित परिवार होने और मंसूर अली खान पटौदी से शादी करने का फैसला करने पर उनके परिवार को मिली जान की धमकियों के बारे में खुलकर बात करती हैं।

शर्मिला टैगोर पटौदी परिवार की कुलमाता हैं, जिनके सदस्य विभिन्न धार्मिक और सांस्कृतिक पृष्ठभूमि से हैं। बंगाली मूल की अभिनेत्री – जिन्होंने दिसंबर 1968 में पटौदी के नवाब मंसूर अली खान से शादी की, उनका परिवार पूरी तरह से मिश्रित है, जहां उनके तीन बच्चों में से दो हिंदू पत्नियां हैं – सैफ अली खान ने करीना कपूर खान और सोहा अली खान से शादी की है। कुणाल खेमू. और अब, वह गतिशीलता के बारे में खुल गई है।

ट्विंकल खन्ना के साथ हाल ही में एक बातचीत के दौरान, अनुभवी अभिनेत्री ने अपने मिश्रित परिवार और उनके परिवार – टैगोर परिवार – को मिली धमकियों के बारे में खुलकर बात की, जब उन्होंने ‘टाइगर’ मंसूर अली खान पटौदी से शादी करने का फैसला किया। उसे जो कुछ कहना था उसे जानने के लिए आगे पढ़ें।

ट्वीक इंडिया के लिए ट्विंकल खन्ना के साथ बातचीत करते हुए , ‘बादशाह’ अभिनेत्री ने शर्मिला टैगोर से एक मिश्रित परिवार की मुखिया होने के बारे में पूछा और वह उन सभी को कैसे प्रबंधित करती हैं। हालाँकि, इससे पहले, उन्होंने दिग्गज अभिनेत्री से उनके अतीत की एक घटना के बारे में पूछा। यह उनके माता-पिता को जान से मारने की धमकियाँ मिलने की बात थी, जब उन्होंने एक मुस्लिम व्यक्ति मंसूर अली खान से शादी करने का फैसला किया था।

Leave a Comment

Scroll to Top