शर्मनाक: आगरा में बाजरे के खेत में मिला वृद्धा का शव, मुंह में ठूंसा था कपड़ा, दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप

यूपी के फतेहपुर सीकरी थाना क्षेत्र में एक 72 वर्षीय वृद्धा का शव खेत में म‍िला। वृद्धा के मुंह में कपड़ा ठूंसा गया था। मौके पर पहुंची पुल‍िस ने शव को पोस्‍टमार्टम के ल‍िए भेजा है। वहीं स्‍वजनों ने सामूह‍िक दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या क‍िये जाने की आशंका जताकर हंगामा काटा। शुरुआती जांच पड़ताल में वृद्धा के शरीर गहरे जख्‍म भी म‍िले हैं।

आगरा, जासं। फतेहपुर सीकरी थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार सुबह 72 वर्षीय वृद्धा का शव खेत में मिलने से सनसनी फैल गई। वृद्धा के शरीर पर चोटों के निशान थे। मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। स्वजन ने वृद्धा से सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का गांव के ही कुछ लोगों पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। उनका कहना था कि वृद्धा की पहचान मिटाने के लिए केमिकल से उनका चेहरा जलाने का प्रयास किया गया।स्वजन ने ग्रामीणों के साथ मिलकर जयपुर हाईवे जाम करने का प्रयास किया। पुलिस के समझाने पर स्वजन और ग्रामीणों ने जाम नहीं लगाया। पुलिस का कहना है कि स्वजन की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मृत्यु का कारण पता चलेगा। फतेहपुर सीकरी क्षेत्र की रहने वाली 72 वर्षीय महिला गुरुवार की दोपहर परिवार के 11 लोगों के साथ बाजरे के खेत पर काम करने गई थी।

पुत्रों ने बताया कि दोपहर 12 बजे धूप तेज होने पर उन्होंने मां से चलने की कहा। मां ने उनसे कहा कि आधा घंटे का काम बाकी रह गया है, इसे खत्म करके वह आती हैं। इस पर वह खेत के दूसरे छोर पर पेड़ के नीचे चले गए। वहां मां के आने की प्रतीक्षा करने लगे। करीब एक घंटे बाद भी जब मां नहीं लौटी तो वह मां जहां काम कर रही थीं, वहां पहुंचे तो नहीं मिलीं। इसके बाद से वह मां की तलाश में जुटे थे।

शुक्रवार सुबह बाजरे के खेत के बराबर में बनी गूल में ग्रामीणों ने वृद्धा का शव पड़ा देखा। वृद्धा के प्राइवेट पार्ट में चोट थी। मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। मौके पर पहुंचे स्वजन ने वृद्धा की दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया।

स्वजन का कहना था कि गुरुवार को उन्होंने पूरा खेत छान मारा था, तब मां वहां नहीं थी। स्वजन का आरोप है कि मां को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म के बाद उनकी हत्या की गई है। डीसीपी पश्चिमी जोन सोनम कुमार ने बताया कि स्वजन की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। मृत्यु का कारण और दुष्कर्म की पुष्टि के लिए पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Leave a Comment

Scroll to Top