लियो बॉक्स ऑफिस दिवस 4 (विश्वव्यापी): थलपति विजय अभिनीत फिल्म ने शानदार सप्ताहांत में 380 करोड़ से अधिक की कमाई की, विक्रम को पछाड़कर एलसीयू में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनने के लिए तैयार!

लियो ने एक महाकाव्य विस्तारित सप्ताहांत रिकॉर्ड किया है और दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ की कमाई का आंकड़ा छूने से चूक गई है। पढ़ते रहिये!

थलपति विजय और लोकेश कनगराज की घातक जोड़ी ने शुरुआती सप्ताहांत में दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी। लियो नियमित शुक्रवार रिलीज़ नहीं थी बल्कि गुरुवार को रिलीज़ हुई। प्रीमियर सहित, फिल्म ने सप्ताहांत में अच्छा प्रदर्शन किया और बड़ी रकम जमा की। केवल तीन दिनों में विजय की अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म के रूप में उभरने के बाद, 400 करोड़ की कमाई का आंकड़ा केवल कुछ करोड़ से चूक गया है। पहले चार दिनों के बाद संग्रह यहीं है!

जैसा कि हमने कल रिपोर्ट किया था, एक्शन थ्रिलर ने वरिसु की 300.98 करोड़ की कुल वैश्विक राशि को पार कर लिया और यह केवल 3 दिनों में थलपति विजय की अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई। यह बताता है कि एलसीयू ( लोकेश सिनेमैटिक यूनिवर्स ) की यह फिल्म किस महाकाव्य नाटकीय प्रदर्शन का आनंद ले रही है। यह पहले ही विदेशी बाजार में विजय की सबसे बड़ी हिट बनकर उभरी है।

अनुमान के अनुसार और संशोधित आंकड़ों सहित, लियो ने अपने विस्तारित शुरुआती सप्ताहांत (प्रीमियर सहित) के अंत में दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 383-385 करोड़ की कमाई की है। अकेले ओवरसीज़ में कलेक्शन 150 करोड़ के पार चला गया है । यह बहुत बड़ी बात है, और फिल्म सर्वकालिक ब्लॉकबस्टर स्थिति की ओर बढ़ रही है। चूंकि दशहरा उत्सव मंगलवार तक जारी रहेगा, इसलिए दो और आकर्षक दिन आने वाले हैं।

लियो का लक्ष्य विक्रम की 426 करोड़ की कुल वैश्विक राशि को पार करके एलसीयू में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बनना है । यह कारनामा एक दो दिन में या सोमवार को भी सामने आ जाएगा।

लोकेश कनगराज निर्देशित फिल्म के निर्माताओं ने पहले दिन 148.50 करोड़ की कमाई का आधिकारिक पोस्टर जारी किया है, और यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वे आधिकारिक तौर पर विस्तारित शुरुआती सप्ताहांत के आंकड़ों की घोषणा करते हैं।

लियो 19 अक्टूबर को रिलीज़ हुई जिसमें त्रिशा कृष्णन, संजय दत्त , अर्जुन सरजा और गौतम वासुदेव मेनन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

इस बीच, मद्रास उच्च न्यायालय ने बुधवार को ऑनलाइन पायरेटेड संस्करण के माध्यम से लियो की अवैध रिलीज पर प्रतिबंध लगा दिया।

फिल्म के निर्माता सेवन स्क्रीन स्टूडियो ने बिग जी के पायरेटेड संस्करण की स्क्रीनिंग को रोकने की मांग करते हुए मद्रास उच्च न्यायालय का रुख किया और अदालत से इंटरनेट सेवा प्रदाताओं को ऐसी रिलीज के खिलाफ कार्रवाई करने से रोकने का अनुरोध किया। मद्रास उच्च न्यायालय के न्यायमूर्ति अब्दुल कुद्दोज़ ने पायरेटेड संस्करण पर प्रतिबंध लगाने का निर्देश दिया और इंटरनेट सेवा प्रदाताओं को यह सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया कि पायरेटेड संस्करण उनकी साइटों के माध्यम से प्रदर्शित न हो।

Leave a Comment

Scroll to Top