लखनऊ: सीएमएस लखनऊ के कक्षा नौ के छात्र की हार्ट अटैक से मौत, पढ़ाई के दौरान बेहोश होकर गिरा था

लखनऊ के सीएमएस स्कूल में कक्षा नौ के एक छात्र की हार्ट अटैक से मौत हो गई। वह पढ़ाई करते समय कक्षा में अचानक गिर गया था।

राजधानी लखनऊ के सिटी मांटेसरी स्कूल के कक्षा नौ के छात्र की हार्ट अटैक से मौत हो गई।छात्र आतिफ सिद्दीकी सीएमएस सेक्टर ओ अलीगंज शाखा का छात्र था।बताया जा रहा है कि कक्षा में पढ़ाई के दौरान छात्र अचानक बेहोश होकर गिर गया था। अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। अभी इस मामले में इतनी जानकारी ही मिल पाई है। 

सिटी मॉन्टेसरी स्कूल के जन संपर्क अधिकारी ऋषि खन्ना के मुताबिक, विद्यालय में एक बेहद दुःखद घटना घटित हुई। उनके विद्यालय के कक्षा 9 का एक छात्र जिसका नाम आतिफ सिद्दीकी था, आज कैमिस्टी के पीरियड में अचानक बेहोश हो गया। इस छात्र को स्कूल के टीचर एवं नर्स द्वारा अपनी कार से तुरन्त ही पास में आरूशी मेडिकल सेंटर ले जाया गया। तब तक बच्चे के पिता को भी फोन से जानकारी दे दी गई थी और वे भी आरूशी मेडिकल सेंटर पहुंच गये।

वहां डाक्टर के सी.पी.आर. देने के बावजूद जब बच्चा होश में नहीं आया तो डॉक्टर ने बताया कि बच्चे को हार्ड अटैक आया है और उसे तुरन्त लॉरी कॉर्डियोलाजी हॉस्पिटल ले जाया जाए। मेडिकल सेंटर में एम्बुलेंस न होने के कारण टीचर एवं नर्स बच्चे को आरुषि मेडिकल सेंटर से ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ अपनी कार से ही लॉरी ले गये। लॉरी कोर्डियोलॉजी के इमरजेन्सी में पहुंचने पर डाक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

Leave a Comment

Scroll to Top