रामायण: रणबीर कपूर और नितेश तिवारी की फिल्म में जान्हवी कपूर और साईं पल्लवी बाहर? पूरी कास्ट देखें!

नितेश तिवारी ने रामायण के लिए स्टार कास्ट फाइनल कर ली है। रणबीर कपूर से यश और अन्य – यहां पूरी सूची है!

नितेश तिवारी निर्देशित रामायण सबसे प्रतीक्षित बॉलीवुड परियोजनाओं में से एक है। महाकाव्य गाथा में रणबीर कपूर भगवान राम की प्रमुख भूमिका में होंगे, जबकि दक्षिण सुपरस्टार यश के रावण की भूमिका निभाने की संभावना है। अब नवीनतम अफवाहों से पता चलता है कि साई पल्लवी की पिछली रिपोर्टों के विपरीत जान्हवी कपूर सीता मां का किरदार निभाएंगी। सभी रोमांचक विवरणों के लिए नीचे स्क्रॉल करें!

हाल के दिनों में रामायण को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई गई हैं। इसकी शुरुआत अफवाहों से हुई कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ब्रह्मास्त्र के बाद राम और सीता की भूमिका निभाने के लिए फिर से स्क्रीन पर आएंगे। जबकि आरके वास्तव में इस परियोजना का हिस्सा हैं, उनकी पत्नी से कभी संपर्क नहीं किया गया। कथित तौर पर दीपिका पादुकोण से भी संपर्क किया गया था, लेकिन फिल्म निर्माता ने कपूर बहनों में से एक को पहले कभी न देखे गए अवतार में लेने का फैसला किया है।

क्या जान्हवी कपूर भगवान सीता के साथ देवी का किरदार निभाएंगी?

फर्स्टपोस्ट की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, जान्हवी कपूर को रामायण में देवी सीता का किरदार निभाने के लिए फाइनल कर लिया गया है। ऐसा लगता है कि फिल्म निर्माता नितेश तिवारी ने एक छिपे हुए रत्न को पहचान लिया है और उन्हें लगता है कि धड़क अभिनेत्री इस भूमिका में बिल्कुल फिट बैठेगी। पहले दावा किया गया था कि साई पल्लवी फरवरी 2024 में रणबीर कपूर के साथ शूटिंग शुरू करने वाली हैं। लेकिन ऐसा लग रहा है कि आखिरी मिनट में कुछ बदलाव हुए हैं और अब वह इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गई हैं।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि जान्हवी कपूर ने पहले नितेश तिवारी के साथ बवाल में काम किया है, जिसमें वरुण धवन सह-कलाकार थे । फिल्म निर्माता उनकी कमजोरियों और ताकतों को अच्छी तरह से जानता है, और अगर उन्हें लगता है कि वह सीता की भूमिका निभाने के लिए उपयुक्त होंगी, तो उनका देवी अवतार देखना दिलचस्प होगा।

रामायण कास्ट के बारे में अधिक जानकारी

कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर और जान्हवी कपूर के अलावा यश को भी रावण की भूमिका के लिए चुना जाएगा। हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म में उनकी विस्तारित भूमिका होगी। दूसरी ओर, मैरी क्रिसमस अभिनेता विजय सेतुपति विभीषण की भूमिका निभा सकते हैं।

सनी देओल से भी संपर्क किया गया है और उन्हें भगवान हनुमान की भूमिका निभाने के लिए 45 करोड़ की भारी रकम की पेशकश की गई है। बॉलीवुड सुपरस्टार की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और वह गदर 2 की सफलता से ताजा हैं , जो दर्शकों को सिनेमाघरों तक आकर्षित करने में मदद करेगी।

रामायण की रिलीज की तारीख अभी घोषित नहीं की गई है, लेकिन उम्मीद है कि यह 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Comment

Scroll to Top