मोबाइल से निकालनी थी इंटीमेट फोटोज, पुराने पार्टनर को होटल बुलाया और बॉयफ्रेंड संग कर दिया मर्डर

Love Triangle: अंजली शॉ कोलकाता के एक रेस्टोरेंट में काम करती थी और इसी दौरान वो संदीप के साथ रिलेशन में आ गई. अंजली पहले से ही विकास के साथ रिलेशन में थी, जिसके साथ मिलाकर उसने संदीप का मर्डर किया.

Assam News: एक लड़की गुवाहाटी में अपने पुराने पार्टनर का मर्डर करने के बाद बॉयफ्रेंड के साथ कोलकाता भागने ही वाली थी कि असम पुलिस ने ऐन मौके पर उसे पकड़ लिया. असम पुलिस के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि अंजली शॉ नाम की एक लड़की ने बॉयफ्रेंड विकास शॉ के साथ मिलकर अपने पुराने पार्टनर संदीप कांबली का मर्डर कर दिया. बताया गया है कि संदीप के फोन में अंजली और उसके इंटीमेट फोटोज थे. इन्ही फोटोज के लिए विकास और संदीप के बीच झगड़ा हो गया, जिसमें संदीप की मौत हो गई. 

पुलिस का कहना है कि 42 वर्षीय संदीप पुणे का एक कार डीलर था. अंजली उसके साथ रिलेशनशिप में आ गई. अंजली कोलकाता एयरपोर्ट के एक रेस्टोरेंट में काम करती थी और वो पहले से ही विकास नाम के शख्स के साथ रिलेशन में थी. अंजली से रिश्ते खत्म हो जाने के बाद भी संदीप उसपर शादी के लिए दवाब बना रहा था, जबकि वो विकास के साथ पहले से ही रिलेशनशिप में थी. 

संदीप को बुलाया पुणे से गुवाहाटी

अंजली ने विकास को संदीप और उसके इंटीमेट फोटोज के बारे में बताया. इसके बाद दोनों ने संदीप के फोन से वो फोटोज निकालने का प्लान बनाया. प्लान के मुताबिक अंजली ने संदीप को कॉल कर के 4 फरवरी को गुवाहाटी बुलाया, जहां उन्होंने उसके लिए होटल का एक कमरा भी बुक किया. उसी होटल में विकास ने भी एक अलग कमरा बुक किया. संदीप जब होटल पहुंचा तो विकास और अंजली का उससे आमना-सामना हुआ. 

इस दौरान विकास ने संदीप से फोन छीनने की कोशिश की, जिसमें अंजली के इंटीमेट फोटोज थे. इस छीना-झपटी में दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई, जिसके चलते संदीप बेहोश हो गया. हड़बड़ाहट में विकास और अंजली मौके से भाग निकले. इस बारे में जैसे ही होटल स्टाफ ने पुलिस को बताया, वैसे ही पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी और चंद घंटों के भीतर ही विकास और अंजली को दबोच लिया.

कोलकाता भागने की तैयारी में था कपल 

पुलिस के मुताबिक लगभग ढाई बजे विकास और संदीप के बीच झड़प हुई. विकास और अंजली को संदीप का मोबाइल चाहिए था, जिसमें अंजली और संदीप के इंटीमेट फोटोज थे. इस झड़प के दौरान संदीप को चोट लगी और वो बेहोश हो गया. बाद में उसकी मौत हो गई. होटल स्टाफ की जानकारी के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला, गेस्ट लिस्ट चेक की और साढ़े 6 बजे एयरपोर्ट की तरफ निकले कपल को गिरफ्तार कर लिया. ये दोनों सवा 9 बजे की फ्लाइट से कोलकाता भागने की तैयारी में थे. 

Leave a Comment

Scroll to Top