‘मिशन रानीगंज’ समेत लगातार दी 7 फ्लॉप, अब मराठी फिल्म से सितारे बुलंद करेंगे अक्षय कुमार, रिलीज होने वाली धांसू मूवी

Akshay Kumar First Marathi Film : अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन रानीगंजः द ग्रेट रेस्क्यू भारत’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई है. अक्षय कुमार की यह लगातार 7वीं फिल्म है, जो बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई है. इससे पहले अक्षय की ‘बच्चन पांडे’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’, ‘रक्षाबंधन’, ‘रामसेतु’, ‘कटपुतली’ और ‘सेल्फी’ आई थी. अब उनकी एक मराठी फिल्म आने वाली है. इस मराठी फिल्म में अक्षय छत्रपति शिवाजी का किरदार निभा रहे हैं.

  • अक्षय कुमार की यह पहली मराठी फिल्म है. इस फिल्म का अनाउंसमेंट उन्होंने पिछले साल नवंबर में किया था. यह फिल्म बनकर तैयार हो गई है. फिल्म से अक्षय को काफी उम्मीदें हैं. ऑरिजनल मराठी में शूट हुई इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में भी रिलीज किया जाएगा. ऐसे में अक्षय को अपने स्टारडम वापस पाने में मदद मिलेगी.
  • अक्षय कुमार की पहली मराठी फिल्म को बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने डायरेक्ट किया है. दिसंबर 2022 से इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी थी. अब फिल्म बनकर तैयार हो चुकी है.
  • अक्षय कुमार की मराठी डेब्यू का नाम ‘वेडात मराठे वीर दौड़ले सात’ है. ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के बाद अक्षय दूसरी बार किसी ऐतिहासिक शख्सियत का किरदार निभा रहे हैं. अब देखना है कि यह अक्षय को सक्सेस दिलाती है या नहीं.
  • ‘वेडात मराठे वीर दौड़ले सात’ मराठा साम्राज्य के 7 महान योद्धाओं की कहानी पर आधारित है, जिन्होंने 1674 में स्वराज हासिल करने की कोशिश में शहादत दी थी.
  • इस फिल्म के बारे में महेश मांजरेकर पिछले 7 साल से प्लानिंग कर रहे थे. फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र के पन्हाला और कोल्हापुर में हुई है. फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है.
  • हालांकि, महेश मांजरेकर और अक्षय कुमार दोनों ही सलमान खान के बहुत अच्छे दोस्त हैं, तो फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर सकते हैं. क्योंकि दिवाली सलमान और कैटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर 3’ रिलीज हो रही है.

Leave a Comment

Scroll to Top