मिर्ज़ापुर 3 की रिलीज़ डेट आ गई? क्या प्रशंसकों को सरप्राइज गिफ्ट देने के लिए इसे जल्द रिलीज किया जाएगा? सोशल मीडिया रिपोर्ट्स डिकोड!

मिर्ज़ापुर सीज़न 2 23 अक्टूबर 2020 को रिलीज़ हुआ था, और अब तीन साल से अधिक समय हो गया है, और प्रशंसक अभी भी इंतज़ार कर रहे हैं!

“चाचा! ओह, बी-वाले चाचा?” मिर्ज़ापुर 3 की रिलीज़ डेट आ गई है। ठीक है, आइए यहां उत्साह के साथ बोर्ड पर न जाएं, लेकिन ऐसा लगता है कि भारत के सबसे पसंदीदा शो में से एक के थ्रीक्वेल पर आखिरकार कुछ अपडेट आया है। शो की निर्माण कंपनी, एक्सेल एंटरटेनमेंट की ओर से पूरी तरह से चुप्पी साधी गई है, लेकिन आप जानते हैं कि चीजें आमतौर पर कैसे सामने आती हैं।

इस शो के सीज़न 1 ने इतना प्रचार किया कि यह, सेक्रेड गेम्स के साथ, आज तक, भारतीय ओटीटी परिदृश्य का ओजी अग्रणी माना जाता है। इसका सीक्वल मूल के प्रचार से मेल नहीं खा सका, लेकिन यह इतना बुरा भी नहीं था कि इसकी आलोचना की जाए।

सीज़न 2 23 अक्टूबर 2020 को रिलीज़ हुआ था, और अब तीन साल से अधिक समय हो गया है, और प्रशंसक अभी भी इसकी रिलीज़ डेट के बारे में किसी भी खबर का इंतज़ार कर रहे हैं। पहले और दूसरे सीज़न के बीच का समय दो साल से कम था। लेकिन, तीन साल से अधिक समय हो गया है, और हम अभी भी निर्माताओं द्वारा कुछ घोषणा करने का इंतजार कर रहे हैं।

मिर्ज़ापुर 3 आ रहा है?

सोशल मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, मिर्ज़ापुर 3 की रिलीज़ की तारीख मार्च 2024 के आखिरी सप्ताह में होनी चाहिए। अगर यह सच है, तो प्रशंसक निश्चित रूप से घोषणा से उत्साहित हो जाएंगे क्योंकि आज से दो महीने भी नहीं बचे हैं।

क्या यह सच है?

हमें लगता है कि अगर यह सच्ची अफवाह होती, तो शो एक्सेल एंटरटेनमेंट के निर्माता अब तक कम से कम एक प्रचार सामग्री गिरा चुके होते। यहां तक ​​कि सीज़न 2 के लिए, उन्होंने अगस्त में अक्टूबर रिलीज़ डेट के लिए रिलीज़ डेट घोषणा वीडियो जारी किया।

मिर्ज़ापुर 3 अभी भी जबरदस्त चर्चा बटोर रहा है, निर्माता प्रमोशनल एसेट्स जारी करके इसे कई गुना बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। पंकज त्रिपाठी , अली फज़ल , विक्रांत मैसी और श्वेता त्रिपाठी मुख्य भूमिकाओं में हैं , यह देखना होगा कि निर्माता रिलीज़ की तारीख की घोषणा कब करते हैं।

Leave a Comment

Scroll to Top