मसाबा गुप्ता में करीना कपूर खान को पटौदी बेगम के रूप में उचित श्रेय मिलता है – क्लासिक लाल, पीले और सफेद लहंगे में शानदार नेकलाइन में, हमारे अपने शाही महामहिम की शोभा से कोई मेल नहीं खाता!

करीना कपूर खान निश्चित रूप से दुल्हन के रूप में अपने नवीनतम लुक से आपको मंत्रमुग्ध कर देंगी क्योंकि वह डिजाइनर मसाबा गुप्ता के ब्राइडल कलेक्शन के लिए तैयार हैं। पढ़ना!

करीना कपूर खान निश्चित रूप से दिल चुराना जानती हैं। अपने अभिनय से सुर्खियां बटोरने के अलावा, अभिनेत्री यह भी जानती है कि फैशन पुलिस को कैसे सतर्क रखा जाए। एक भी दिन ऐसा नहीं जाता जब उनका फैशन और स्टाइल चरम पर न हो और उनके प्रशंसकों को परेशान न कर दे। अब, अभिनेत्री ने एक बार फिर वेब पर तहलका मचा दिया है क्योंकि वह डिजाइनर मसाबा गुप्ता के लिए प्रेरणा बन गई हैं । कल से, इस जोड़ी ने इंटरनेट पर आग लगा दी है क्योंकि उन्होंने हाउस ऑफ मसाबा के ब्राइडल कलेक्शन में उसकी अलौकिक दिखने वाली तस्वीरें पोस्ट की हैं, और हमें कहना होगा कि वह आकर्षक लग रही है।

हाल ही में, बेबो ने इंस्टाग्राम पर अपनी शानदार तस्वीरें साझा कीं, जहां उन्होंने गुप्ता की शादी की पोशाक में धूम मचाई। पीले लहंगे में चमकने से लेकर सफ़ेद एथनिक परिधान में पटौदी बेगम की झलक देने तक, उन्होंने सब कुछ बखूबी निभाया है, और कैसे!

टोन को सही सेट करते हुए, करीना कपूर खान एक आदर्श पारंपरिक भारतीय दुल्हन से कम नहीं लग रही थीं क्योंकि उन्होंने लाल कच्चे रेशम की पटियाला सलवार के ऊपर पीटा और सितारा काम के साथ एक समृद्ध लाल क्रेप रेशम ‘सोन पट्टी’ साड़ी पहनी थी। अभिनेत्री को अपने चेहरे को घूंघट से ढंकते हुए भी देखा जाता है, जिस पर पारंपरिक ‘चांद फूल’ की कढ़ाई की गई है।

भारी मेकअप को छोड़कर, करीना कपूर खान ने एक बड़ी गोल लाल बिंदी के साथ लुक को स्पोर्ट किया, जबकि उनकी काजल लगी आंखें सब कुछ बयां कर रही थीं। यदि आप विशिष्ट और पारंपरिक शादी की पोशाक की तलाश में हैं तो बेबो की लाल साड़ी आपकी सही पसंद हो सकती है।

इसके बाद, उन्होंने सूरज से भी ज्यादा चमकीला पीला लहंगा चुना। करीना के गेरुआ नील-कमल लहंगे को भारी जरदोजी वर्क वाली पूरी आस्तीन वाली प्लंजिंग नेकलाइन चोली के साथ पेयर किया गया है। अगर आप भारी पोशाक की तलाश में हैं तो सोन-चिड़िया, नील-कमल, हाथफूल और जाली की कढ़ाई वाला लाल और पीला लहंगा आपकी शादी या हल्दी समारोह के लिए एक आदर्श विकल्प है। अपने बालों को जूड़ा बनाकर बेबो ने झुमका और काली गोल बिंदी पहनी है। वह अपने लुक को फूलों की मालाओं से पूरा कर रही हैं।

सूची में अगला नाम फिर से एक विशिष्ट लाल लहंगा है, जिसे ‘सोन चिड़िया’ टिश्यू दुपट्टा और प्लंजिंग नेकलाइन चोली के साथ जोड़ा गया है। बेबो ने इस पारंपरिक शादी के लहंगे में प्रमुख शादी का संदेश भेजकर तापमान बढ़ा दिया। हाउस ऑफ मसाबा के विवरण के अनुसार, लहंगा सार्थक रूपांकनों से भरा हुआ है जो कच्चे रेशम में नाजुक ढंग से बुना गया है। ‘सोन चिड़िया’ का रूपांकन – उड़ता हुआ पक्षी, जो विकास और स्वतंत्रता का प्रतीक है, इस सच्चे ‘शादी का लहंगा’ पर हाथ से कढ़ाई की गई है – उस महिला के लिए जो परंपरा में निहित शादी का सपना देखती है।

सूची में अंतिम लेकिन महत्वपूर्ण बात उन सभी गैर-लाल-प्रेमी दुल्हनों के लिए एक आदर्श हाथीदांत लहंगा है जो इसे हल्का और सूक्ष्म रखना चाहते हैं।

भारी बॉर्डर वाले इस सफेद लहंगे और दो हल्के वजन के दुपट्टों के साथ करीना कपूर खान बिल्कुल नीली पटौदी बेगम की तरह लग रही हैं। किसी भी बेगम की तरह, बेबो भी भारी आभूषण पहनती हैं, जिसमें साइड टिक्का मांग टिक्का और हाथ फूल शामिल हैं। अपने मेकअप को हल्का रखते हुए वह किसी परीकथा वाली दुल्हन से कम नहीं लग रही हैं।

Leave a Comment

Scroll to Top