ब्लैक ट्रांसपेरेंट टॉप पहन बुरी तरह ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा, लोग बोले- ‘अश्लीलता की हद’

Madhu Chopra Tolled : प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा भी अपनी बेटी की तरह अब किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. पर फिलहाल एक्ट्रेस की मां सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं.

Priyanka Chopra Mother Trolled : बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) भी अब किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. मधु कभी अपनी बेटी के साथ ट्रिप पर नजर आती हैं, तो कभी अपनी नवासी के साथ खेलती दिखती हैं. प्रियंका के साथ मधु चोपड़ा की फोटोज़ अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. पर हाल ही में एक्ट्रेस की मम्मी ट्रोल हो रही हैं और इस ट्रोलिंग की वजह हैं उनके कपड़े.

दरअसल, हाल ही में मधु चोपड़ा को पैपराज़ी ने उनकी किसी परीचित से बात करते हुए स्पॉट किया. इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर का टॉप पहना हुआ था और उसके साथ लूज पायजामा कैरी किया था. वीडियो में दिख रहा है कि कैमरे की लाइट पड़ते ही मधु चोपड़ा का टॉप काफी ट्रांसपेरेंट लगने लगता है जो ज्यादातर लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है. इस ट्रांसपेरेंट ब्लैक टॉप में प्रियंका की मम्मी का फिगर साफ नज़र आ रहा है जिसे लोग अश्लीलता बता रहे हैं. 

लोग कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट्स :
एक यूजर ने लिखा ‘मैंने सोचा था जैसे इनकी उम्र बढ़ रही है  इनका ड्रेसिंह सेंस अच्छा हो रहा है पर इन्होंने मुझे गलत साबित कर दिया’. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए इसे ‘अश्लीलता की हद’ बताया.

बात करें मधु चोपड़ा की तो प्रियंका चोपड़ा की मदर एक डॉक्टर होने के साथ-साथ बिजनेस वुमन भी हैं.इसके अलावा मधु चोपड़ा ने कुछ फिल्में भी प्रोड्यूस की हैं. हाल ही में परिणीति चोपड़ा की शादी में स्पॉट हुई थीं.

Leave a Comment

Scroll to Top