बुझ गए दो घरों के चिराग: दर्दनाक हादसा देख सहम उठे लोग, जेई समेत दो की मौत, दोनों के परिजनों में मचा कोहराम

Accident in Saharanpur : सहारनपुर में एक दर्दनाक हादसे में जेई समेत दो की मौत हो गई। उधर, घटना की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

सहारनपुर के फतेहपुर में अस्पताल के सामने 18 टायर वाले ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार मेरठ निवासी नलकूप खंड के छुटमलपुर अनुभाग में तैनात जेई और देवबंद निवासी ठेकेदार की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर शवों का पोस्टमार्टम करहादसा छुटमलपुर-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग पर मदरसे के सामने सुबह 11 बजे हुआ। ट्रक की टक्कर से बाइक सवार चंद्रपाल सिंह (58) पुत्र बलवीर निवासी प्रगति विहार मेरठ की मौके पर मौत हो गई, जबकि उनका साथी शमशेर (53) पुत्र मकसूद निवासी मोहल्ला खानकाह देवबंद गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए घायल को जिला अस्पताल भेजा। अस्पताल पहुंचने से पहले ही शमशेर ने भी दम तोड़ दिया।

चंद्रपाल सिंह नलकूप खंड सहारनपुर के छुटमलपुर अनुभाग में तैनात थे, जबकि शमशेर राज मिस्त्री के साथ ही ठेकेदारी का भी काम करता था। हादसे के वक्त दोनों नलकूप की मरम्मत के लिए क्षेत्र में जा रहे थे। हादसे के बाद दोनों के परिजनों में कोहराम मचा है। जेई का परिवार मेरठ में रहता है। हादसे की जानकारी मिलने पर वह भी मौके पर पहुंच गए थे। थानाध्यक्ष प्रमोद रावल ने बताया कि परिजनों ने अभी तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment

Scroll to Top