बिग बॉस 17 प्रोमो: विकी जैन ने कमरे बदलने की रणनीतियों पर चर्चा के बाद पत्नी अंकिता लोखंडे को परेशान किया – देखें!

बिग बॉस 17 के घर में ड्रामा तब शुरू हो गया है जब विक्की जैन को पत्नी अंकिता लोखंडे को परेशान करते देखा गया। यहाँ देखो!

बिग बॉस 17 के घर में ड्रामा शुरू हो गया है क्योंकि सलमान खान ने कल 15 अक्टूबर को शो की शुरुआत की। अंकिता लोखंडे-विक्की जैन से लेकर स्कूप-फेम जिग्ना वोरा तक, कई प्रसिद्ध नाम इस साल शो का हिस्सा हैं और प्रशंसक उन्हें देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। क्या-क्या सामने आएगा. इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि नाटक पहले ही शुरू हो चुका है। बीबी 17 के नवीनतम प्रोमो के अनुसार, विक्की जैन और पत्नी अंकिता के बीच पहले से ही परेशानी चल रही है!

बिग बॉस के नवीनतम प्रोमो में विक्की जैन को कमरे बदलने की रणनीति बनाते देखा जा सकता है। वह प्रतियोगियों के साथ घुलते-मिलते और इस पसंदीदा कमरे को पाने की योजना बनाते नजर आ रहे हैं। वह सनी आर्य से कहते हैं कि उन्हें प्रतियोगियों से उनके पसंदीदा कमरे और बिस्तर चुनने के लिए कहना चाहिए और वे दौड़कर जो पसंद करेंगे उसे ले लेंगे।

इसके बाद बिग बॉस उन्हें फटकार लगाते हैं और कहते हैं, ‘विक्की भैया, दिमाग चलाने का इतना ही शौक है तो क्यों गए अंकिता के पीछे-पीछे मकान नंबर एक में चले गए? सैयद नेशनल टीवी पर दिखाना था मैं तो अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता हूं। ” (विकी, अगर तुम सच में अपना दिमाग लगाना चाहते हो तो तुम अपनी पत्नी के पीछे मकान नंबर एक पर क्यों गए, हो सकता है कि तुम सिर्फ राष्ट्रीय टेलीविजन पर दिखाना चाहते हो कि तुम अपनी पत्नी से प्यार करते हो।)

एक बार जब अंकिता यह बात सुनती है तो वह परेशान हो जाती है और वहां से चली जाती है। वीडियो को कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है.

दूसरी ओर, अंकिता ने हाल ही में गर्भावस्था की अफवाहों को संबोधित किया और खुलासा किया कि वह अभी गर्भवती नहीं हैं, लेकिन बिग बॉस खत्म होने के बाद गर्भवती होना चाहेंगी। उन्होंने इंडिया टुडे से कहा, ”अगर मैं प्रेग्नेंट भी हो जाऊं तो भी ये अच्छी खबर ही होगी. मैं अफवाहों पर विश्वास नहीं करता. बीबी के ख़त्म होते ही मैं इस अफवाह को सच कर दूँगा।

इस सीज़न के अंतिम प्रतियोगी हैं मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अनुराग डोभाल, नील भट्ट , ऐश्वर्या शर्मा, नवीद सोले, सना रईस खान, जिग्ना वोरा, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, सनी आर्य, सोनिया बंसल, खानज़ादी, रिंकू धवन, अरुण मैशेट्टी, अभिषेक कुमार, और ईशा मालवीय। इन 17 प्रतियोगियों को घर में लॉक कर दिया गया है। शो का पहला एपिसोड कल 15 अक्टूबर को प्रसारित हुआ।

Leave a Comment

Scroll to Top