बिग बॉस 17: अंकिता लोखंडे ने प्रति सप्ताह 12 लाख कमाए और सबसे अधिक भुगतान पाने वाली प्रतियोगी बन गईं, जो मुनव्वर फारुकी से 71.43% अधिक है – पता करें कि वह हर हफ्ते कितना कमाती हैं!

कथित तौर पर, अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 की सबसे अधिक भुगतान पाने वाली प्रतियोगी हैं, उनके बाद मुनव्वर फारुकी हैं। यहां बताया गया है कि वे प्रति सप्ताह कितना कमा रहे हैं

कल रात, सलमान खान ने बिग बॉस का 17वां सीज़न लॉन्च किया, जिसमें 17 नए प्रतियोगियों ने विवादास्पद घर में प्रवेश किया। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को अपनी कसमें वापस दिलाने से लेकर मंच पर ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार के बीच हुए झगड़े को सुलझाने तक, यह रात मजेदार और मनोरंजक थी। जैसे ही शो शुरू हुआ है, प्रशंसक समय-समय पर इसके ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लाइव फीड देखने के बाद सोशल मीडिया पर अपडेट साझा कर रहे हैं। जबकि हम सभी यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि उनका पहला दिन कैसा गुजरा, प्रतियोगियों की फीस के बारे में कुछ विवरण ऑनलाइन सामने आए हैं।

अनजान लोगों के लिए, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी , ऐश्वर्या शर्मा, नील भट, नवीद सोले, अनुराग डोभाल, सना रईस खान, जिग्ना वोरा, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, सोनिया बंसल, खानजादी, सनी आर्य, रिंकू धवन, अरुण मैशेट्टी, अभिषेक शो में प्रतियोगी के तौर पर कुमार और ईशा मालविया की एंट्री हुई है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बिग बॉस 17 की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली प्रतियोगी की जानकारी सामने आई है और वह कोई और नहीं बल्कि अंकिता लोखंडे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के साथ टीवी शो पवित्र रिश्ता से प्रसिद्धि पाने वाली अभिनेत्री ने अपने पति विक्की जैन के साथ घर में प्रवेश किया। ऐसा कहा जा रहा है कि वह बिग बॉस 17 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली प्रतियोगी हैं, उनके बाद स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी हैं।

टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अंकिता लोखंडे को प्रति सप्ताह 12 लाख रुपये का भुगतान किया जा रहा है, जबकि मुनव्वर फारुकी 7-8 लाख रुपये का वेतन चेक घर ले जा रहे हैं, जो मणिकर्णिका अभिनेत्री से 71% कम है। हां, तुमने यह सही सुना!

अंकिता लोखंडे और मुनव्वरी फारुकी की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। जबकि वह इंडस्ट्री का मुख्य हिस्सा रही हैं, कॉमेडियन चौंकाने वाली खबरों और कंगना रनौत की लॉक अप में अपनी उपस्थिति के लिए चर्चा में रहे हैं।

इस बीच हाल ही में एक इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने खुलासा किया कि कई बार रियलिटी शो ऑफर होने के बावजूद उन्होंने इस बार सिर्फ अपने पति विक्की जैन की वजह से इसे करने का फैसला किया। दोनों 14 दिसंबर, 2021 को शादी के बंधन में बंधे।

Leave a Comment

Scroll to Top