बिग बॉस से निकलते ही विक्की जैन ने 4 हसीनाओं के साथ की धमाकेदार पार्टी, फोटो देख बिगड़ा पत्नी अंकिता लोखंडे का मूड

मुंबई. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन को बिग बॉस 17 से बाहर होना पड़ा है. ऑडियंस के कम वोट के कारण विक्की जैन को बिग बॉस का घर छोड़कर जाना पड़ा. बिग बॉस छोड़ने के 1 दिन बाद ही विक्की जैन धांसू पार्टी करते नजर आए हैं. विक्की जैन ने 4 हसीनाओं सना रईस खान, आयशा खान और ईशा मालविया के साथ धमाकेदार पार्टी की है. इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हैं. इन तस्वीरों को देख विक्की जैन की पत्नी अंकिता लोखंडे का मूड भी बिगड़ गया है.

अंकिता लोखंडे ने कहा कि वे घर जाकर सभी सीसीटीवी कैमरे चैक करने वाली हैं. अभिनेत्री पूर्वा राणा ने पार्टी की तस्वीरें शेयर कीं, जहां विक्की को अपने पूर्व शो के साथियों के साथ पोज देते देखा जा सकता है. पूर्वा ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, “शहर में बिग बॉस का जलवा विक्की जैन, हमारी विजेता अंकिता लोखंडे का इंतजार है, आप दोनों खास हैं और प्यारे हैं.

आप लोगों से मिलकर अच्छा लगा.” अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्‍टोरी पर सभी के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर भी शेयर की और लिखा, “बिग बॉस गैंग”. ग्रैंड फिनाले से कुछ दिन पहले ही अंकिता के पति विक्की ‘बिग बॉस 17’ के घर से बाहर हो गए. ‘बिग बॉस 17’ का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होगा. मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अरुण महाशेट्टी, अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार अंतिम सप्ताह में प्रवेश करने वाले फाइनलिस्ट हैं.

खूब चर्चा में रहे विक्की जैन और अंकिता लोखंडे
विक्की जैन ने बिग बॉस में चंद दिनों में ही खूब सुर्खियां बटोरी हैं. विक्की जैन इस शो में आने के बाद रातों-रात सेलिब्रिटी बन गए थे. इसके साथ ही विक्की जैन ने घर में अपनी पत्नी के साथ झगड़ों में भी खूब लाइमलाइट लूटी है. अब विक्की जैन इस शो से बाहर हो गए हैं.

Leave a Comment

Scroll to Top