फाइटर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 7 (शुरुआती रुझान): 150 करोड़ के आंकड़े के करीब!

रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण के नेतृत्व वाली फाइटर की कमाई निचले स्तर पर है क्योंकि यह सातवें दिन भी कलेक्शन जोड़ने के लिए संघर्ष कर रही है। बॉक्स ऑफिस अपडेट पढ़ें!

फाइटर भले ही विदेशों में उभर रही हो और चमक रही हो, लेकिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर उथल-पुथल में है। 25 जनवरी 2024 को रिलीज हुई यह फिल्म सोमवार से ही टिकट खिड़की पर औंधे मुंह गिरी हुई है. और स्थिति बेहतर नहीं हो रही है क्योंकि संग्रह 10 करोड़ के आंकड़े के नीचे बना हुआ है। दिन 7 अलग नहीं है; सभी अपडेट के लिए नीचे स्क्रॉल करें!

एक्शन फिल्म ने अपनी नाटकीय यात्रा गलत तरीके से शुरू की। रिलीज़ से पहले की रणनीतियाँ कमज़ोर थीं, और सिनेप्रेमियों के बीच बहुत कम या कोई चर्चा नहीं थी। वर्ड-ऑफ-माउथ भी मिश्रित था, जिससे बॉक्स ऑफिस पर बहुत कम या कोई प्रतिस्पर्धा नहीं होने के बावजूद दर्शकों की संख्या प्रभावित हुई। निकट भविष्य में कोई बड़ी रिलीज़ नहीं होने की संभावना है, लेकिन दुर्भाग्य से, रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फ़िल्म इसका फ़ायदा नहीं उठा पाएगी।

फाइटर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

पहले पांच दिनों में फाइटर ने 131.10 करोड़ की रकम जमा कर ली है . मंगलवार का आधिकारिक संग्रह अभी तक जारी नहीं किया गया है। लेकिन अनुमान के मुताबिक, फिल्म ने छठे दिन 7.50 करोड़ रुपये जोड़े हैं। रविवार को हुई कमाई ( 30.20 करोड़ ) की तुलना में यह लगभग 75% की गिरावट थी।

नवीनतम रुझानों के अनुसार, फाइटर ने 7वें दिन 6-7 करोड़ की रेंज में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है । यह लगभग 20-7% की और कमी है। सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म के लिए स्थिति वाकई चिंताजनक हो गई है । फिल्म को आगामी सप्ताहांत में कुछ स्थिरता हासिल करने और गति पकड़ने की सख्त जरूरत है। उंगलियों को पार कर!

लड़ाकू दिवस 7 प्रारंभिक अनुमान

सात दिनों के समापन के बाद अब कुल संग्रह 145.10-146.10 करोड़ के बीच होगा। एकमात्र सकारात्मक कारक यह है कि फिल्म जल्द ही 150 करोड़ का आंकड़ा छूने के लिए तैयार है। यह देखना होगा कि वहां से यात्रा कैसी होती है।

फाइटर के बारे में

वॉर और बैंग बैंग के बाद फाइटर ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद की तीसरी जोड़ी है। वे जल्द ही वॉर 2 के लिए फिर से एकजुट होंगे , और प्रशंसक निश्चित रूप से शांत नहीं रह सकते।

फिल्म में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अभिषेक कपूर, संजीदा शेख भी हैं।

नोट: बॉक्स ऑफिस नंबर अनुमान और विभिन्न स्रोतों पर आधारित हैं। कोइमोई द्वारा संख्याओं को स्वतंत्र रूप से सत्यापित नहीं किया गया है।

Leave a Comment

Scroll to Top