पूनम पांडे की मृत्यु: अंतिम संस्कार विवरण, कंगना रनौत और अन्य सेलेब्स की प्रतिक्रियाएं – इस दिल दहला देने वाली खबर को समझने के लिए आपको यहां वह सब कुछ जानना होगा जो आपको जानना आवश्यक है!

सर्वाइकल कैंसर के कारण 32 साल की उम्र में पूनम पांडे का निधन हो गया। अंतिम संस्कार यूपी में होगा। ईश्वर उसकी आत्मा को शांति प्रदान करे।

दिन की सबसे चौंकाने वाली खबर में, अभिनेत्री और रियलिटी स्टार पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर के कारण निधन हो गया है। 32 साल का युवक इस बीमारी से जूझ रहा था, लेकिन किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। जब उनकी मौत की खबर इंस्टाग्राम पर आई तो लोगों के लिए इस पर यकीन करना काफी मुश्किल हो गया।

हालाँकि, बाद में, पूनम के प्रबंधक को इस दिल दहला देने वाली खबर की पुष्टि करनी पड़ी, और लोगों को इस बात पर विश्वास नहीं हुआ कि अभिनेत्री, जो एक सोशल मीडिया सनसनी थी और अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करती थी, ने कभी भी उन कठिनाइयों का खुलासा नहीं किया था जिनसे वह गुजर रही थी।

पूनम पांडे का अंतिम संस्कार उत्तर प्रदेश में होगा, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली. कैंसर का पता चलने के बाद वह पिछले कुछ महीनों से अपने गृहनगर में थीं और जब से इसका पता आखिरी चरण में चला, तब से वह अपने गृहनगर में अपने परिवार के साथ थीं।

जबकि अभिनेत्री ने उत्तर प्रदेश में अंतिम सांस ली, उनके अंतिम संस्कार की व्यवस्था की जा रही है।

ज़ूम टीवी से बात करते हुए लॉक अप के जेलर करण कुंद्रा ने कहा, “हे भगवान! मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. यह कैसे हुआ? यह बेहद दुखद और हृदयविदारक खबर है.’ मुझे अभी कुछ लोगों को कॉल करने की ज़रूरत है। लॉक अप में पूनम के सह-प्रतियोगी करणवीर बोहरा ने ट्विटर पर लिखा, “मैं अभी भी अविश्वास में हूं #पूनमपांडे। मैं प्रार्थना करता हूं कि यह खबर सच न हो।”

अभिनेत्री आकांक्षा पुरी ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया और लिखा, “चौंकाने वाला। मैं सचमुच इस पर विश्वास नहीं कर सकता. तुम एक अनमोल इंसान थीं, पूनम। आपने मुझसे हमेशा कहा था कि एक लड़की को मजबूत होना चाहिए और किसी और से प्यार करने से पहले खुद से ज्यादा प्यार करना चाहिए। आपने मुझसे कहा था कि मैं खूबसूरत हूं और मैं मजबूत हूं, और मुझे हर दिन खुद को आईने में देखकर यह याद दिलाना चाहिए और इस बात का इंतजार नहीं करना चाहिए कि कोई आदमी मेरे जीवन में आएगा और मुझे यह बताएगा !! तुमने मुझे जो कहा था, वह मुझे हमेशा याद रहेगा, पूनम। तुम बहुत पवित्र आत्मा थीं, पूनम @poonampandeyreal। बहुत जल्द गया। हम तुम्हें हमेशा याद करेंगे, खूबसूरत। #रिप्पूनमपांडेय #पूनमपांडेय।”

“हमें सुबह उनके परिवार/टीम से फोन आया कि वह नहीं रहीं। हम उसके परिवार तक पहुंचने की भी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन दुर्भाग्य से, हम उन तक नहीं पहुंच पाए हैं, यही वजह है कि हम कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं कर रहे हैं। अब तक, हम केवल इतना जानते हैं कि वह अब नहीं है, और उसका शरीर इस समय यूपी में है।

पूनम की मौत की खबर की पुष्टि होने के बाद से शोक और श्रद्धांजलि का सिलसिला जारी है। कंगना रनौत , जो लॉक अप की होस्ट थीं, ने अपनी इंस्टा स्टोरीज पर खबर का स्क्रीनशॉट साझा किया और लिखा, “यह बहुत दुखद है। एक युवा महिला को कैंसर से खोना एक आपदा है। शांति।” लॉक अप प्रतियोगी अंजलि अरोड़ा ने भी खबर मिलने के बाद अविश्वास का एक नोट पोस्ट किया।

Leave a Comment

Scroll to Top