पुष्पा 2 – द रूल की रिलीज़ डेट की पुष्टि; अल्लू अर्जुन उर्फ ​​पुष्प राज को सत्ता संभालने के लिए 200 दिन

पुष्पा राज के रूप में अल्लू अर्जुन “बैक टू रूल” हैं! यहां आपको पुष्पा 2 – द रूल के बारे में जानने की जरूरत है

अपने कैलेंडरों पर निशान लगा लें, क्योंकि पुष्पा राज वापस आ गए हैं! पुष्पा 2: द रूल, उर्फ ​​​​पुष्पा 2, तेलुगु ब्लॉकबस्टर पुष्पा: द राइज की बहुप्रतीक्षित अगली कड़ी है, जिसकी रिलीज की तारीख 15 अगस्त, 2024 है। अल्लू अर्जुन प्रतिष्ठित तस्कर पुष्पा के रूप में बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं। राज इस स्वतंत्रता दिवस पर, पावर-पैक एक्शन, ड्रामा और अपने सिग्नेचर स्वैग का वादा कर रहे हैं।

पुष्पा का पुनर्कथन और बॉक्स ऑफिस सफलता

क्या आपको प्रतिष्ठित ‘श्रीवल्ली’ डांस मूव्स, जोशीला ‘झुकेगा नहीं’ डायलॉग और पुष्पा: द राइज की मनोरंजक कहानी याद है? फिल्म ने दिसंबर 2021 में सिनेमाघरों में धूम मचाई और 250 करोड़ से अधिक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ व्यावसायिक सफलता के साथ उभरकर भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी । फिल्म के क्लिफहैंगर अंत ने सभी को और अधिक के लिए उत्सुक कर दिया, और पुष्पा: द रूल की निश्चित रिलीज की तारीख के साथ उनका इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है।

पुष्पा से क्या उम्मीद करें: नियम?

निर्देशक सुकुमार सीक्वल का निर्देशन करने के लिए लौट आए हैं, और रश्मिका मंदाना फिर से अल्लू अर्जुन के साथ प्रेम रुचि श्रीवल्ली के रूप में जुड़ेंगी।

इस बार दांव और भी ऊंचे हैं, पुष्पा राज रेड सैंडर्स की तस्करी की दुनिया में शीर्ष पर पहुंच गई है; हालाँकि, नए दुश्मन इंतजार कर रहे हैं – जिसमें फहद फासिल द्वारा निभाया गया बुरा पुलिसकर्मी भी शामिल है।

पुष्पा 2 का बजट

रिपोर्टों से पता चलता है कि पुष्पा 2 का बजट 350 करोड़ के शुरुआती अनुमान से अधिक हो गया है, इस प्रकार यह फिल्म आरआरआर और आदिपुरुष जैसी बड़ी फिल्मों के साथ आ गई है। फिल्म को व्यापक नाटकीय पहुंच सुनिश्चित करने के लिए तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा। खबरों की मानें तो पुष्पा 2 का बजट 500 करोड़ तक पहुंच सकता है।

इंतजार लगभग खत्म हो गया है

अपनी रिलीज़ से 200 दिन पहले, पुष्पा: द रूल पहले से ही सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रचार पैदा कर रही है। तो, अगस्त 2024 में नियम के उदय को देखने के लिए तैयार हो जाइए!

Leave a Comment

Scroll to Top