पारंपरिक नृत्य के लिए अरुणाचल में स्थानीय लोगों के साथ शामिल होने पर खुशी से झूम उठे रणदीप हुडा, देखें वीडियो

अभिनेता रणदीप हुड्डा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अरुणाचल में स्थानीय लोगों के साथ नृत्य करते हुए अपना एक मनमोहक वीडियो साझा किया। चेक आउट!

‘सरबजीत’, ‘सुल्तान’, ‘जन्नत 2’, ‘एक्सट्रैक्शन’, ‘लाल रंग’ और ‘हाईवे’ में अपने काम के लिए जाने जाने वाले अभिनेता रणदीप हुड्डा ने हाल ही में अरुणाचल प्रदेश के तवांग में अपना काफिला रोका और स्थानीय लोगों के साथ शामिल हुए। मोनपा जनजाति अपने पारंपरिक नृत्य के लिए।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में अभिनेता को काले रंग की स्वेटशर्ट, बेज रंग की पैंट और ग्रे जूते पहने देखा जा सकता है।

अभिनेता को ‘आरा’ नामक स्वागत पेय भी दिया गया।

वीडियो के अंत में, एक महिला अभिनेता का सम्मान करती है और उस पर प्यार बरसाती है और उसे एक शॉल – एक खादा प्रदान करती है।

घटना के बारे में बात करते हुए, रणदीप ने कहा: “ताशी डेलेक। साक्षी के रूप में सीएम (पेमा खांडू) और पूर्वी सांसद गाओ (तापीर गाओ) साहब के साथ अरुणाचल प्रदेश की खूबसूरत मोनपा जनजाति के लोगों के साथ नृत्य।

उन्होंने आगे उल्लेख किया, “वे पास के पहाड़ी गांव से उतरे और सड़क पर हमारे आगमन का इंतजार कर रहे थे, गले में ‘खाड़ा’ और स्वागत पेय ‘आरा’ के साथ सभी का स्वागत किया, जो आपको तुरंत अच्छे मूड में डाल देता है.. और .. आपके पास ‘टिम्रे’ नामक उनमें से 3 होने चाहिए। उन्होंने अपने नेताओं और मेरे प्रति जो सौहार्द्र और प्रेम दिखाया, वह ‘खरांचे’ देखने के लिए बहुत समृद्ध और आनंददायक था।”

इस बीच, पेशेवर मोर्चे पर, रणदीप को ‘ इंस्पेक्टर अविनाश ‘ और ‘सार्जेंट’ में उनके प्रदर्शन के लिए काफी सराहना मिली है।

अभिनेता ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘ स्वातंत्र्य वीर सावरकर ‘ की शूटिंग पूरी की है , जो एक निर्देशक, लेखक और निर्माता के रूप में उनकी पहली फिल्म है और इसमें वह मुख्य भूमिका में भी हैं।

Leave a Comment

Scroll to Top