‘तेलंगाना की सत्ता में आने पर मुस्‍ल‍िम आरक्षण खत्‍म करेगी BJP’, चुनावी रैली में बोले अम‍ित शाह

Telangana Election: तेलंगाना के जनगांव में चुनावी रैली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने केसीआर, कांग्रेस और ओवैसी पर न‍िशाना साधते हुए तीनों को परिवारवाद की पार्टी करार द‍िया. 

Amit Shah Election Rally in Telangana: केंद्रीय गृह मंत्री अम‍ित शाह ने तेलंगाना के जनगांव में चुनावी रैली के दौरान केसीआर, कांग्रेस और असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर न‍िशाना साधा. तीनों को पर‍िवारवादी पार्टी करार द‍िया. शाह ने ऐलान क‍िया क‍ि भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आने के बाद तेलंगाना में 4 फीसदी मुस्‍ल‍िम आरक्षण को खत्‍म कर देगी. सरकार बनने के बाद यहां के लोगों को मुफ्त में अयोध्‍या में भगवान श्रीराम के दर्शन करवाएगी. 

जनसभा को संबोध‍ित करते हुए के गृह मंत्री शाह ने व‍िपक्षी पार्ट‍ियों पर हमला बोलते हुए कहा कि यहां पर तुष्‍टीकरण की राजनीत‍ि को बढ़ावा देने के ल‍िए मुस्‍ल‍िम आरक्षण द‍िया गया. उन्‍होंने यह भी कहा कि तेलंगाना के आगामी व‍िधानसभा चुनाव देश का भव‍िष्‍य तय करेंगे.  

‘भ्रष्‍टाचार करने वाले सभी को जाना होगा जेल’ 
शाह ने भारत राष्‍ट्र सम‍ित‍ि (Bharat Rashtra Samithi) के नेतृत्‍व वाली केसीआर सरकार में व्‍याप्‍त भ्रष्‍टाचार पर प्रहार करते हुए कहा कि उनके सभी सौदे की जांच की जाएगी. उन्‍होंने इस बात पर भी बल द‍िया क‍ि ज‍िसने भी भ्रष्‍टाचार क‍िया है वो सब जेल के अंदर जाएंगे. 

‘मोदी सरकार ने द‍िया नया संसद भवन’ 

उन्‍होंने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि भारत उनकी लीडरश‍िप में तेजी से आगे बढ़ा है. वहीं, नया संसद भवन बनाकर गुलामी की न‍िशाना से भी मुक्‍त‍ि दिलाने का काम क‍िया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने क‍िया है. 

‘जनता से वादाख‍िलाफी के साथ काम कर रही केसीआर’ 

केंद्रीय मंत्री अम‍ित शाह ने कहा कि केसीआर ओवैसी के डर की वजह से हैदराबाद का व‍िमोचन द‍िवस नहीं मनाते हैं. उन्‍होंने केसीआर पर वादाखिलाफी का भी गंभीर आरोप लगाया. वह जनता से क‍िए वादों के ख‍िलाफ काम कर रहे हैं. उनके विधायक केवल भूमि पर कब्जा करते हैं. शाह ने कहा क‍ि बीजेपी परिवारवाद नहीं करती है लेक‍िन यहां क‍ि तीनों पार्ट‍ियों में यह सब चरम पर है. 

30 नवंबर को होगा 119 सीटों पर मतदान 

गौरतलब है क‍ि तेलंगाना व‍िधानसभा की 119 सीटों पर मतदान आगामी 30 नवंबर को होगा जि‍सके पर‍िणामों की घोषणा बाकी चार और राज्‍यों के साथ ही 3 द‍िसंबर को होगी. 

Leave a Comment

Scroll to Top