टाइगर 3 की अभिनेत्री को पटना में एक कार्यक्रम में अपना पेट छिपाते हुए देखे जाने के बाद कैटरीना कैफ ने गर्भावस्था की अफवाहों को हवा दी, नेटिज़ेंस ने कहा, “अगर वह वास्तव में है तो मैं बहुत रोमांचित हूं”

क्या कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं? अभिनेत्री के नवीनतम वीडियो पर नेटिज़न्स द्वारा बताए जाने के बाद अफवाहें एक बार फिर फैल रही हैं। पढ़ना!

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 2021 में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने अपने रिश्ते को गुप्त रखा और राजस्थान के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवारा में शादी करने के बाद प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया। हालाँकि धूम 2 की अभिनेत्री काफी समय से मीडिया की नज़रों से दूर हैं। वह पिछले महीने मुंबई में अंबानी परिवार की गणेश चतुर्थी पार्टी में शामिल होने से भी चूक गईं। हालाँकि, प्रशंसकों ने हाल ही में उन्हें पटना में एक कार्यक्रम में देखा और कई लोगों ने मान लिया कि वह अपनी गर्भावस्था को छुपा रही हैं। आश्चर्य है कि हम किस बारे में बात कर रहे हैं? पढ़ते रहिये!

पटना में एक कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान कैटरीना कैफ ने शानदार गुलाबी सलवार सूट पहना था और वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। जहां प्रशंसकों को उनका लुक पसंद आया, वहीं रेडिट उपयोगकर्ताओं के एक वर्ग ने चर्चा की कि क्या कैटरीना गर्भवती हैं क्योंकि उन्हें कई बार अपने दुपट्टे से अपना पेट छिपाते हुए देखा गया था।

कई नेटिज़न्स ने वीडियो पर टिप्पणी की। एक ने लिखा, “विषय पोस्ट किए हुए एक घंटा हो गया है और किसी ने नहीं कहा कि वह गर्भवती है क्योंकि वह अपना पेट ढक रही है,” जबकि एक अन्य टिप्पणी में लिखा था, “हे भगवान अगर वह वास्तव में है तो मैं बहुत रोमांचित हूं हाहा।”

हालाँकि, कैटरीना कैफ या उनकी टीम ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, कैटरीना कैफ अगली बार सलमान खान के साथ टाइगर 3 में दिखाई देंगी। बहुप्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले जारी किया गया था और प्रशंसकों ने इसे बेहद पसंद किया। जहां कुछ को कैटरीना का एक्शन अवतार पसंद आया, वहीं कुछ ने ट्रेलर से सलमान और शाहरुख खान के बीच लिंक ढूंढने की कोशिश की ।

कैटरीना बैकसीट से इस फ्रैंचाइज़ी की मालिक हैं, और उनकी एक्शन क्षमता विशेष उल्लेख के योग्य है। वह पुरुषों से ऐसे लड़ती है जैसे वह उन्हें हराने के लिए ही पैदा हुई हो और हम कार्रवाई को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। यह फिल्म 12 नवंबर को रिलीज होगी.

प्रशंसकों को टाइगर 3 से बहुत उम्मीदें हैं क्योंकि यह मसाला मनोरंजन का एक पूरा पैकेज लग रहा था जिसमें सूक्ष्मता के लिए कोई जगह नहीं थी।

क्या लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद सलमान खान एक बार फिर हिट साबित होंगे? लगता है हमें 12 नवंबर को ही पता चलेगा!

Leave a Comment

Scroll to Top