जेनिफर लॉरेंस ने एक बार बोल्ड ब्लैक गाउन में बदला लेने के लिए उत्सुक रानी की तरह भयंकर दिखने के दौरान गलती से अपने स्तनों को चमका दिया था – यह लुक NSFW है!

2018 में, जेनिफर लॉरेंस ने रेड कार्पेट पर कातिलाना दिखने के दौरान गलती से अपने स्तन दिखाने पर हैरान रह गईं। उसका NSFW लुक देखें!

जेनिफर लॉरेंस वर्तमान में हॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली और सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिनके दुनिया भर में लाखों प्रशंसक हैं। मुख्य रूप से द हंगर गेम्स सीरीज़ से कैटनिस एवरडीन और एक्स-मेन फिल्मों से मिस्टिक के रूप में जानी जाने वाली, जेएलॉ एक फैशनपरस्त है जो वर्षों से रेड कार्पेट पर बेहद खूबसूरत लुक दे रही है।

अभिनेत्री – जो अपने करियर में कुछ प्रतिष्ठित रेड कार्पेट क्षण बनाने के लिए जानी जाती है, को एक बार लोगों का सामना करते समय एक बहुत ही सुखद अनुभव नहीं हुआ था। 2018 में, अभिनेत्री ने अपनी फिल्म रेड स्पैरो के न्यूयॉर्क प्रीमियर के दौरान गलती से कैमरे के सामने अपना चेहरा दिखा दिया। उनके लुक और उन्होंने इसे कैसे स्टाइल किया, इसके बारे में पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें, साथ ही उनकी वार्डरोब मालफंक्शन तस्वीर भी देखें।

फरवरी 2018 में रेड स्पैरो के न्यूयॉर्क प्रीमियर में, लिंकन सेंटर में जेनिफर लॉरेंस फ्लोर-लेंथ ब्लैक गाउन में कातिलाना लग रही थीं। शानदार पहनावा – जिसने रेड कार्पेट पर पैर रखते ही उसे शो स्टॉपर बना दिया, जिसमें हाई-नेक टॉप और फुल स्कर्ट के नीचे एक नग्न चोली थी। बनावट वाली स्कर्ट ने उसकी चोली के सरासर स्ट्रैप-स्टाइल को अच्छी तरह से अनुबंधित किया, जिससे उसे और अधिक आकर्षक लुक मिला।

Leave a Comment

Scroll to Top