जान्हवी कपूर, सारा अली खान से लेकर अनन्या पांडे तक, यहां 5 बॉलीवुड सुंदरियां हैं जिन्होंने इस सीजन में पारंपरिक लहंगा चोली लुक अपनाया, जो हमें आगामी नवरात्रि के लिए परफेक्ट आउटफिट इंस्पो दे रहा है!

इस नवरात्रि, आप आसानी से अपना पसंदीदा बॉलीवुड-प्रेरित लुक चुन सकती हैं और हम यहां आपकी सर्वश्रेष्ठ पोशाक चुनने में आपकी मदद करने के लिए हैं। चेक आउट!

त्योहारों का मौसम लगभग दरवाजे पर दस्तक दे रहा है और हम शांत नहीं रह सकते! जैसा कि हम सभी अपनी जड़ों से जुड़ी अपनी संस्कृति और परंपराओं का सबसे अच्छा जश्न मनाने की योजना बनाने में व्यस्त हैं, जब आप अपने नवरात्रि परिधानों की योजना बनाते हैं तो यह थोड़ा भ्रमित करने वाला हो सकता है।

9 दिनों तक चलने वाले इस उत्सव में देवी दुर्गा के नौ अवतारों का उत्सव मनाया जाता है और उनकी पूजा की जाती है। यह त्यौहार उपवास, डांडिया नाइट्स, गरबा, पूजा और निश्चित रूप से, अपने बेहतरीन भारतीय परिधान पहनने और ढेर सारी तस्वीरें क्लिक करने के बारे में है! इस प्रकार, आपको निश्चित रूप से अपना सर्वश्रेष्ठ जातीय फैशन आगे बढ़ाने की आवश्यकता है।

नवरात्रि से लेकर दुर्गा पूजा और करवा चौथ से लेकर दिवाली तक, आने वाले दो महीनों में कई त्योहार आने वाले हैं और ये सभी अवसर हमें अपने एथनिक पहनावे को अपडेट करने के लिए कहते हैं। इसलिए, हम पारंपरिक पोशाक के उन विभिन्न सेटों के साथ आपकी मदद करने के लिए यहां हैं और उन प्रेरणाओं के लिए बॉलीवुड से बेहतर क्या हो सकता है। तो आइये डालते हैं एक नजर.

जान्हवी कपूर ने स्लीवलेस सफेद ब्लाउज के साथ सरासर सफेद लहंगा पहना था, जिसमें पोशाक पर मोतियों का विवरण लटका हुआ था। लहंगा एक लंबी और लहराती सफेद स्कर्ट की तरह था, जिस पर सफेद धागों से कढ़ाई की गई थी। तस्वीरों के लिए पोज़ देते समय जान्हवी ने अपने लुक में और भी एथनिक वाइब्स जोड़ दीं, जिसमें उनके कंधों पर सफ़ेद ज़री का विवरण वाला एक सफेद दुपट्टा था। क्या यह आपके नवरात्रि को दूसरों से थोड़ा अलग दिखाने के लिए बिल्कुल सही नहीं है?

सारा अली खान बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अक्सर अपने परिधानों की पसंद से हमें प्रभावित करती हैं। उन सभी लड़कियों के लिए जो पारंपरिक पोशाक पहनना पसंद करती हैं, सारा प्रेरणा का एक आदर्श स्रोत हो सकती हैं। यह हाथीदांत का अलंकृत और कढ़ाई वाला लहंगा इस नवरात्रि आपके लिए बेहतरीन साबित हो सकता है।

क्या आप रंगीन चीज़ खोज रहे हैं? तो फिर यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है क्योंकि नींबू हरा इतना मनभावन रंग हो सकता है और इस ताज़ा माहौल को आलिया भट्ट से बेहतर कौन दिखा सकता है ? इस नवरात्रि, आप इस फुल-स्लीव ब्लाउज़ जैसा कुछ चुन सकती हैं और इसे हाई-वेस्ट, फ्लेयर्ड लहंगा स्कर्ट के साथ पहन सकती हैं, जिस पर जटिल कढ़ाई की गई है। इस पोशाक का मुख्य आकर्षण आस्तीन और दुपट्टे के किनारों पर किया गया सेक्विन वर्क है!

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कृति सेनन ने एक बेहद खूबसूरत, शाही लहंगा चोली का मार्ग प्रशस्त किया है, हमारा मानना ​​है कि इस त्योहारी सीजन में यह आप सभी फैशनपरस्तों के लिए एक सपने जैसा लगेगा! ऐसे हल्के रंगों का चयन अपने आप में एक सबक है कि नवरात्रि में चनिया चोली को कैसे शानदार तरीके से पहना जाए। यह न तो अति-उत्साही है और न ही बहुत नीरस; यह एकदम सही है।

अंतिम लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि एक और सफेद लहंगा चोली आती है जो हमें डांडिया रातों के लिए भारी घाघरा चोली के बजाय एक आकर्षक विकल्प प्रदान करती है! लहंगे पर सूक्ष्म, सेक्विन विवरण स्पष्ट दिखता है लेकिन प्रभाव निश्चित रूप से सामने नहीं आता है। कट-वर्क बॉर्डर वाला एक सादा ऑफ-व्हाइट दुपट्टा नाजुक पोशाक के लिए एक उत्तम सजावट के रूप में कार्य करता है। इसलिए, यदि आप इस लुक की सुंदरता को दोहरा रहे हैं, तो उत्तम दर्जे की हील्स पहनकर खड़े होना न भूलें!

Leave a Comment

Scroll to Top