जवान बॉक्स ऑफिस (वर्ल्डवाइड): 100 करोड़ से भी कम के अंतर के साथ, क्या शाहरुख खान स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 के 1230 करोड़ को पार कर चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन पाएगी?

शाहरुख खान की जवान के पास दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर केजीएफ चैप्टर 2 को मात देने की प्रबल संभावना है। यहां वह सब कुछ है जो आपको जानना आवश्यक है!

शाहरुख खान ने भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी वापसी की है। अभिनेता चार साल के लिए ब्रेक पर गए और एक सच्चे राजा की तरह लौटे, और साबित कर दिया कि वह अभी भी बॉलीवुड के बादशाह हैं। उनकी हालिया रिलीज, जवान ने हिंदी फिल्म के लिए पहले से मौजूद लगभग सभी बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, और ऐसी भी संभावना है कि यह केजीएफ चैप्टर 2 के विश्वव्यापी जीवनकाल को पार कर सकती है। अधिक जानने के लिए पढ़ते रहें!

एटली द्वारा निर्देशित, एक्शन थ्रिलर में विजय सेतुपति , नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, सुनील ग्रोवर और अन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसमें दीपिका पादुकोण और संजय दत्त भी अतिथि भूमिका में हैं। रिलीज होने पर, फिल्म को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली, और परिणामस्वरूप, बिग जी ने अपने नाटकीय प्रदर्शन में लंबे पैर दिखाए।

आखिरी आधिकारिक अपडेट के अनुसार, जवान ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 1132.13 करोड़ की कमाई की है और वर्तमान में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों की सूची में 5वें स्थान पर है। जबकि वैश्विक प्रदर्शन 1150 करोड़ के आंकड़े से नीचे रहने की उम्मीद है , यश की केजीएफ चैप्टर 2 के कलेक्शन को पार करने की संभावना है।

जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए केजीएफ चैप्टर 2 ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 1230 करोड़ की कमाई के साथ अपना प्रदर्शन समाप्त किया। तो अगर इसमें और जवान में अंतर देखें तो ग्रॉस 97.87 करोड़ का अंतर है। चरण 1 की रिलीज़ में, केजीएफ 2 अजेय रहेगी, लेकिन अगर शाहरुख खान अभिनीत यह फिल्म जापान या चीन जैसे बाज़ार में रिलीज़ होती है, तो यह संख्या को पार कर सकती है। और अगर ऐसा हुआ तो यह अब तक की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन जाएगी।

आपके क्या विचार हैं? क्या जवान अपने चरण 2 की रिलीज के साथ केजीएफ चैप्टर 2 को पीछे छोड़ पाएगी? टिप्पणियों के माध्यम से हमारे साथ साझा करें।

Leave a Comment

Scroll to Top