जवान बॉक्स ऑफिस दिन 33 (शुरुआती रुझान): अक्षय कुमार की ‘मिशन रानीगंज’ प्रतियोगिता के बावजूद शाहरुख खान का दबदबा बरकरार, पांचवें हफ्ते में भी धमाल!

जवान बॉक्स ऑफिस दिवस 33 (शुरुआती रुझान): शाहरुख खान अभिनीत फिल्म मिशन रानीगंज की रिलीज के बावजूद अच्छी संख्या में कमाई जारी है। 

जवान बॉक्स ऑफिस दिवस 33 (शुरुआती रुझान): शाहरुख खान की फिल्म को 7 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हुए एक महीने से थोड़ा अधिक समय हो गया है। नयनतारा, विजय सेतुपति और अन्य सह-कलाकार, फिल्म में शाहरुख को अपनी फिल्म ‘पठान’ के साथ फिर से देखा गया। एटली निर्देशित फिल्म में सह-कलाकार दीपिका पादुकोण हैं । फिल्म में कुछ देर के लिए नजर आईं अभिनेत्री ने अपने एक्शन सीक्वेंस के लिए खूब तारीफें बटोरीं। अब रिलीज हुए 32 दिन बीत चुके हैं, फिल्म ने अब तक 566.33 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

नई रिलीज के बावजूद शाहरुख अभिनीत फिल्म अप्रभावित नजर आ रही है। द ग्रेट इंडिया फैमिली, फुकरे 3 और द वैक्सीन वॉर जैसी फिल्में आईं और गईं, लेकिन केवल एक फिल्म जो सिल्वर स्क्रीन पर टिकी है, वह एटली के निर्देशन में बनी फिल्म है। अब यह जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें कि 33वें दिन इसकी कितनी कमाई हुई।

आ रहे शुरुआती रुझानों के मुताबिक, जवान ने अपनी रफ्तार बरकरार रखी है और धमाल जारी रखा है। अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज की रिलीज के बावजूद फिल्म ने करीब 1-1.50 करोड़ रुपए * का कलेक्शन किया। नवीनतम आंकड़ों के साथ, इसका कुल संग्रह अब 567.33-567.83 करोड़ रुपये हो गया है * 5वें शुक्रवार को 1.90 करोड़ रुपये और 5वें शनिवार को 2.30 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद , पांचवें रविवार को इसमें उछाल देखा गया और इसने 2.90 करोड़ रुपये की कमाई की ।

Leave a Comment

Scroll to Top