क्या डंकी VS सालार नहीं हो रहा है क्योंकि प्रभास की ‘डायनासोर’ के कारण शाहरुख खान की ‘मॉन्स्टर’ अगले साल चली जाएगी? यहाँ हम क्या जानते हैं!

अब तक, डंकी और सालार दोनों के 22 दिसंबर 2023 को आने की आधिकारिक घोषणा की गई है। नवीनतम अफवाह क्या कहती है!

डंकी और सालार के बीच टकराव फिल्म प्रेमियों और व्यापार विशेषज्ञों के बीच सबसे गर्म विषय है। दोनों वास्तव में बड़ी फिल्में हैं क्योंकि उनमें भारत के दो सबसे बड़े सुपरस्टार – शाहरुख खान और प्रभास – अभिनय करते हैं। ऐसे नामों का एक-दूसरे के खिलाफ ताल ठोकना बॉक्स ऑफिस पर धमाका तो सुनिश्चित करता है, लेकिन साथ ही, दोनों तरफ के बिजनेस में भी सेंध लगती है। शुक्र है, ऐसा लगता है कि इस सेंध की गणना दोनों दिग्गजों के निर्माताओं द्वारा की गई है। अधिक जानने के लिए पढ़ते रहें!

जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए बता दें कि प्रभास अभिनीत यह फिल्म पहले इस साल सितंबर के अंत में आने वाली थी। हालाँकि, कुछ लंबित कार्यों के कारण, निर्माताओं ने स्थगन की घोषणा की। फिर, ऐसी अफवाहें थीं कि बिग जी दिवाली के दौरान सलमान खान की टाइगर 3 को टक्कर देने आ रहे थे। जबकि वास्तव में, यह क्रिसमस 2023 के दौरान प्रभास और शाहरुख खान के बीच टकराव निकला।

डंकी और सालार दोनों को आधिकारिक तौर पर 22 दिसंबर 2023 को आने की घोषणा की गई है, जिससे उन्हें क्रिसमस और नए साल की छुट्टियों का लाभ मिलेगा। हालाँकि, नवीनतम अफवाह से पता चलता है कि राजकुमार हिरानी निर्देशित इस फिल्म को अगले साल के लिए स्थगित करने की योजना बनाई जा रही है, ट्रैक टॉलीवुड की रिपोर्ट। इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन अगर ऐसा हो रहा है तो यह बहुत अच्छा फैसला लग रहा है।

शाहरुख खान जवान की महाकाव्य सफलता से ताज़ा आ रहे हैं , जिसने विश्व स्तर पर 1100 करोड़ से अधिक की कमाई की है और अभी भी सिनेमाघरों में चल रही है। इस साल की शुरुआत में उन्होंने ‘पठान’ के साथ 1000 करोड़ की ब्लॉकबस्टर फिल्म दी। तो स्वाभाविक रूप से, उनकी आगामी डंकी का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है, और फिल्म पहले से ही चर्चा में है। इस मामले में, यदि स्थगन होता है, तो यह एक छिपा हुआ आशीर्वाद होगा क्योंकि यह अभिनेता के लिए बहुत अधिक जोखिम से बच जाएगा, जिसके परिणामस्वरूप फिल्म के लिए अधिक चर्चा होगी।

सालार के लिए भी, फिल्म दुनिया भर में एकल रिलीज का आनंद लेगी, और प्रभास को राधे श्याम और आदिपुरुष जैसी जोड़ी के बाद जोरदार वापसी करने का मौका मिलेगा ।

हमें उम्मीद है कि यह अफवाह सच है, लेकिन तब तक, जब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हो जाती, तब तक हम अपनी उंगलियां क्रॉस करते रहेंगे।

Leave a Comment

Scroll to Top