किलर्स ऑफ द फ्लावर मून बनाम टेलर स्विफ्ट: द एरास टूर बॉक्स ऑफिस पर: लियोनार्डो डिकैप्रियो की फिल्म 21 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ विदेशों में विजेता बनकर उभरी लेकिन घरेलू स्तर पर टिकने की लड़ाई हार गई!

किलर्स ऑफ द फ्लावर मून के लिए अच्छी खबर आ रही है क्योंकि यह एक क्षेत्र में टेलर स्विफ्ट: द एरास टूर को पीछे छोड़ने में कामयाब रहा है! पढ़ते रहिये।

मार्टिन स्कोर्सेसे अपराध नाटक के लिए लियोनार्डो डिकैप्रियो और रॉबर्ट डी नीरो का एक साथ आना कोई सामान्य मामला नहीं है। प्रशंसक इसकी कीमत समझते हैं, और किलर्स ऑफ द फ्लावर मून ने आखिरकार बॉक्स ऑफिस पर टेलर स्विफ्ट: द एरास टूर को पीछे छोड़ने के लिए पर्याप्त अच्छी गति पकड़ ली है। रोमांचक विवरण के लिए नीचे स्क्रॉल करें!

प्रशंसकों को पता होगा कि द एराज़ टूर, जो 13 अक्टूबर को रिलीज़ हुआ था, टिकट खिड़कियों पर एक ‘वीकेंड अफेयर’ है। इसका मतलब है कि यह केवल सप्ताहांत के दौरान सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही है, लेकिन दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर अब तक 164.78 मिलियन डॉलर जमा करने में सफल रही है। टेलर स्विफ्ट उन्माद अकल्पनीय है, लेकिन लियोनार्डो डिकैप्रियो और रॉबर्ट डि नीरो की फिल्म कम से कम एक क्षेत्र में कॉन्सर्ट फिल्म से आगे निकलने में कामयाब रही है।

वैरायटी की एक रिपोर्ट के अनुसार, किलर्स ऑफ द फ्लावर मून ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में 63 विदेशी बाजारों से 21 मिलियन डॉलर की कमाई की है । इतनी प्रभावशाली संख्या के साथ, इसने टेलर स्विफ्ट: द एराज़ टूर के $10.5 मिलियन को पीछे छोड़ दिया है , हालाँकि यह रिलीज़ के दूसरे सप्ताहांत में है। मार्टिन स्कॉर्सेसी जश्न का आह्वान कर सकते हैं क्योंकि यह अंतरराष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर #1 बनकर उभरी है।

घरेलू बाजार (उत्तरी अमेरिका) में, टेलर स्विफ्ट: द एरास टूर काफी अंतर से आगे चल रही है, क्योंकि किलर्स ऑफ द फ्लावर मून ने $23 मिलियन कमाए , जिससे इसका वैश्विक संग्रह $44 मिलियन तक बढ़ गया । यूके ( $3 मिलियन ), फ़्रांस ( $2.6 मिलियन ), जर्मनी ( $1.6 मिलियन ), ऑस्ट्रेलिया ( $1.4 मिलियन ) और स्पेन ( $1.3 मिलियन ) बॉक्स ऑफिस पर सबसे महत्वपूर्ण योगदानकर्ता हैं।

इस बीच, कथित तौर पर मार्टिन स्कोर्सेसे का निर्देशन 200 मिलियन डॉलर के भारी बजट पर आधारित है । हालाँकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि फिल्म को मूल रूप से एक सीमित रिलीज के लिए योजनाबद्ध किया गया था, उसके बाद एक ओटीटी रिलीज के लिए। तो, यह कुछ और नहीं बल्कि एक प्रकार का बोनस रन है। टेलर स्विफ्ट: एरास टूर फिल्म के बारे में चिंता करने की कोई बात नहीं है क्योंकि इसने अपने अनुमानित $ 10-20 मिलियन बजट से अधिक कमाई की है और पहले से ही एक ब्लॉकबस्टर है।

किलर्स ऑफ़ द फ्लावर मून संयुक्त राज्य अमेरिका में 20 अक्टूबर, 2023 को रिलीज़ हुई थी। रॉबर्ट डी नीरो, लियोनार्डो डिकैप्रियो और लिली ग्लैडस्टोन के अलावा, फिल्म में जेसी पेलेमन्स, टैंटू कार्डिनल, जॉन लिथगो और ब्रेंडन फ्रेज़र भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

दूसरी ओर, सैम रिंच द्वारा निर्देशित टेलर स्विफ्ट: द एरास टूर, पॉप स्टार के 2023-2024 के कॉन्सर्ट टूर का दस्तावेजीकरण करता है। प्रशंसकों के लिए यह एक भावनात्मक यात्रा है क्योंकि वे अपने पसंदीदा गायक के पास उसके प्रतिष्ठित गीतों को देखने के लिए जाते हैं, जिनमें लवर, क्रुएल समर, यू नीड टू कैलम डाउन, स्टाइल, डेलिकेट और एनचांटेड सहित कई अन्य शामिल हैं।

Leave a Comment

Scroll to Top