किआरा आडवाणी इस विशेष व्यक्ति द्वारा बनाए गए प्रामाणिक घर में बने सिंधी भोजन का आनंद लेती हैं

रविवार की रात, कियारा आडवाणी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर स्वादिष्ट सिंधी भोजन से भरी एक प्लेट पोस्ट की। यहां बताया गया है कि इसे किसने बनाया

अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने अपनी मां द्वारा बनाए गए घर के बने सिंधी भोजन का आनंद लिया। रविवार की रात, कियारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट किया, जहां उन्होंने अपनी मां द्वारा बनाए गए भोजन से भरी एक प्लेट पोस्ट की।

तस्वीर में उन्होंने लिखा, ‘सिंधी करी आलू, भिंडी फ्राई। कभी-कभी आपको बस माँ के घर का खाना ही चाहिए होता है।”

उनके काम के बारे में बात करते हुए, कियारा आडवाणी, जिन्होंने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​से शादी की है, वर्तमान में अपनी नवीनतम रिलीज ‘सत्यप्रेम की कथा’ की सफलता का आनंद ले रही हैं, जहां उन्हें अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते देखा गया था

अभिनेत्री अगली बार राम चरण के साथ ‘गेम चेंजर’ में दिखाई देंगी, जो एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो एस शंकर द्वारा निर्देशित उनकी पहली तेलुगु निर्देशित फिल्म है और कार्तिक सुब्बाराज द्वारा लिखित है।

The film also stars Anjali, S. J. Suryah, Jayaram, Sunil, Srikanth, Samuthirakani, and Nassar.

फिल्म की घोषणा फरवरी 2021 में अस्थायी शीर्षक ‘RC15’ के साथ की गई थी और अक्टूबर 2021 में इसका निर्माण शुरू हुआ; फिल्मांकन हैदराबाद, न्यूजीलैंड, आंध्र प्रदेश, महाराष्ट्र, विशाखापत्तनम और पंजाब में हुआ।

आधिकारिक शीर्षक का अनावरण 27 मार्च, 2023 को चरण के जन्मदिन के दौरान किया गया था। फिल्म का स्कोर और साउंडट्रैक एल्बम थमन एस द्वारा रचित है और छायांकन तिरू द्वारा किया गया है।

Leave a Comment

Scroll to Top