काइली जेनर ने सेलेना गोमेज़ को गोल्डन ग्लोब्स 2024 में टिमोथी चालमेट के साथ तस्वीर लेने से रोका? टेलर स्विफ्ट के साथ वायरल वार्तालाप ने नेटिज़न्स को प्रेरित किया, “काइली इज़ द मीन गर्ल”

क्या उनकी गर्लफ्रेंड काइली जेनर की वजह से सेलेना गोमेज़ और टिमोथी चालमेट की दोस्ती खत्म हो गई है? यहाँ गोल्डन ग्लोब्स 2024 में क्या हुआ।

सेलेना गोमेज़ और टिमोथी चालमेट रोमांटिक कॉमेडी ए रेनी डे इन न्यूयॉर्क (2019) के सेट पर बंधे। वे हाल ही में गोल्डन ग्लोब्स 2024 में एक-दूसरे से मिले, लेकिन मुलाकात अच्छी नहीं रही। और इसकी वजह उनकी गर्लफ्रेंड काइली जेनर हैं, जिन्होंने कथित तौर पर उन्हें एक साथ तस्वीर क्लिक करने से रोका था। टेलर स्विफ्ट और केली टेलर के साथ वायरल हो रही बातचीत के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

लॉस एंजिल्स के बेवर्ली हिल्टन में आयोजित गोल्डन ग्लोब्स अवार्ड्स 2024 में सितारों का जमावड़ा था। मार्गोट रॉबी, बेन एफ्लेक और जेनिफर लोपेज, नताली पोर्टमैन, एम्मा स्टोन और बिली इलिश सहित अन्य हस्तियों ने अपना सर्वश्रेष्ठ फैशन पेश किया।

गोल्डन ग्लोब्स 2024 में काइली जेनर क्यों थीं?

काइली जेनर अपने बॉयफ्रेंड टिमोथी चालमेट का समर्थन करने के लिए गोल्डन ग्लोब्स 2024 में शामिल हुईं। वोंका में उनकी प्रमुख भूमिका के लिए उन्हें कॉमेडी या संगीत में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए नामांकित किया गया था। समारोह से उनके पीडीए के वायरल वीडियो हैं, लेकिन जिस चीज़ ने ध्यान खींचा है वह है सेलेना गोमेज़ की बीएफएफ टेलर स्विफ्ट और केली टेलर के साथ वायरल बातचीत।

गोल्डन ग्लोब्स 2024 में टेलर स्विफ्ट के साथ सेलेना गोमेज़ की वायरल बातचीत

सेलेना गोमेज़ को टेलर स्विफ्ट और केली टेलर को चाय पिलाते हुए देखा जा सकता है, और यह कथित तौर पर टिमोथी चालमेट और काइली जेनर के बारे में था। कई स्रोतों के अनुसार, वह अपने दोस्तों से कह रही थी, “मैंने उसके साथ एक तस्वीर मांगी, और उसने (काइली जेनर) ने कहा नहीं।”

केली टेलर को एक बिंदु पर स्पष्ट रूप से पूछते हुए देखा जा सकता है, “टिमोथी के साथ?” और सेलेना ने निराशा में सिर हिलाया।

टेलर स्विफ्ट और केली स्पष्ट रूप से अविश्वास में थे, और रहस्योद्घाटन ने उनके होश उड़ा दिए। तब एराज़ टूर गायिका अपने BFF से कुछ फुसफुसा रही हो सकती थी।

सेलेना गोमेज़ के प्रशंसकों ने काइली जेनर को “मीन गर्ल” कहा

हालाँकि इस गपशप की कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन काइली जेनर को पहले ही नेटिज़न्स द्वारा “नीच लड़की” घोषित कर दिया गया है।

एक यूजर ने लिखा, “वैसे टिमोथी उसका दोस्त है और काइली मतलबी लड़की है, इस स्थिति में हमेशा की तरह काइली को मुक्का मारने की जरूरत है”

एक अन्य ने टिप्पणी की, “काइली ने सेलेना गोमेज़ को कभी पसंद नहीं किया, कितनी ईर्ष्यालु बकवास है!!”

एक ट्रोल ने प्रतिक्रिया व्यक्त की, “और यही वह है जिसके साथ टिमोथी रहना चाहता है। एक मतलबी लड़की जिसे कोई पसंद नहीं करता. बेवकूफ़!”

“काइली एक ऐसी लड़की है। वह टिमोथी को मज़ाक की तरह पेश करती है,” एक टिप्पणी पढ़ी गई।

गोल्डन ग्लोब्स 2024 कहाँ देखें?

गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड्स 2024 रविवार रात को हुआ। यह सीबीएस पर प्रसारित हुआ, और दर्शक शोटाइम, फूबो, या हुलु+ लाइवटीवी के साथ पैरामाउंट+ में ट्यून कर सकते थे। भारत में, प्रशंसक लायंसगेट प्ले पर टेलीविजन शो देख सकते थे।

Leave a Comment

Scroll to Top