कल रिलीज हो रही है Karma Calling, स्पेशल स्क्रीनिंग में लगी सितारों की महफिल, रविना टंडन का क्लासी लुक दिखा सबसे शानदार

Karma Calling Screening: रवीना टंडन की कर्मा कॉलिंग सीरीज इन दिनों खूब सुर्खियां लूट रही है. आम लोगों से लेकर सितारों तक, हर कोई इस सीरीज के बात कर रहा है. कुछ समय पहले शिल्पा शेट्टी ने भी कर्मा कॉलिंग से जुड़ा इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की थी. इसी सीरीज में कई फेमस चेहरे नजर आने वाले हैं. हाल ही में सीरीज की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. इस दौरान स्टार कास्ट के साथ-साथ कुछ और चेहरे भी नजर आए. आप भी देखिए सबकी फोटोज. 

कर्मा कॉलिंग की स्पेशल स्पेशल के लिए रविना टंडन प्रिंटेड कार्ड सेट में नजर आई. उनके आउटफिट में ग्रीन के साथ-साथ कुछ और भी रंग नजर आ रहे हैं. इससे एक्ट्रेस का आउटफिट और कमाल का लग रहा है. रविना ने इसके साथ सिलवर ज्वेलरी कैरी की है और बालों में बना बनाया है. उनका पूरा लुक बहुत स्टाइलिश नजर आ रहा है. 

कर्मा कॉलिंग से पहले नम्रता सेठ अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज ‘गिल्टी माइंड्स’ में नजर आ चुकी हैं. फैंस एक्टिंग के साथ-साथ उनके स्टाइल संस को भी बहुत पसंद करते हैं. स्क्रीनिंग के लिए उन्होंने कूल ब्लू टॉप और ब्लैक ट्राउजर कैरी किया है. इसके साथ उन्होंने सिंपल इयररिंग्स कैरी किए हैं. उनका पूरा लुक बहुत सिंपल है, लेकिन वो बहुत दमदार दिखाई दीं. 

अपने बेबाक अंदाज और बॉसी स्टाइल के लिए फेमस मंदिरा बेदी भी स्क्रीनिंग के लिए पहुंची. इस दौरान वो शिमरी ट्राउजर के साथ व्हाइट टॉप और डेनिम जैकेट पहली नजर आईं. साथ ही एक्ट्रेस ने एक बैग भी कैरी किया हुआ है. सिंपल लुक में भी वो कमाल की लग रही हैं. मंदिरा हमेशा ही कूल लुक में दिखाई देती हैं. 

इस दौरान पूरी स्टार कास्ट काफी खुश नजर आई. सभी का लुक अलग और कमाल का लगा. बता दें कि कर्मा कॉलिंग के लिए काम करते वक्त रविना टंडन ने पूरी टीम के साथ खास बोंड बनाए हैं. खासतौर पर वरुण सूद और नम्रता, रवीना के साथ अब अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं. 

रविना टंडन की बेटी राशा को भी स्क्रीनिंग के दौरान देखा गया.  राशा डॉग को बहुत प्यार से सहलाती नजर आ रही हैं. बता दें कि रविना की लाडली को फैंस बहुत पसंद करते हैं और वो भी डेब्यू के लिए तैयार हैं. 

गणतंत्र दिवस के दिन कर्मा कॉलिंग को रिलीज किया दा रहा है. इंद्राणी कोठारी की लाइफ से जुड़ी कहानी सीरीज में दिखाई जाएगी. फैंस के साथ-साथ मेकर्स को भी सीरीज से बहुत उम्मीदें हैं. 

Leave a Comment

Scroll to Top