कंगना रनौत पर राम की कृपा, 36 की उम्र में मिल गया हमसफर? मिस्ट्री मैन संग अयोध्या में दिखीं Emergency स्टार

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों वे राम भक्ति में डूबी नजर आ रही हैं और प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन उनका एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था, जिसमें वे फूली नहीं समाते दिखीं. अभिनेत्री ने मंदिर प्रांगण में झूम झूम पर अपनी खुशी जग जाहिर की थी लेकिन अब कंगना अफनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, एक बार कंगना रनौत ने अपनी डेटिंग की अफवाहों को हवा दे दी है. इस बार इमरजेंसी स्टार का नाम EaseMyTrip के को- फाउंडर निशांत पिट्टी के साथ सुनने में आ रहा है.

जी हां, इंटरनेट पर ये खबर जंगल में आग की तरह फैल गई है कि बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत EaseMyTrip के को- फाउंडर निशांत पिट्टी को डेट कर रही हैं. राम मंदिर से कंगना और निशांत की तस्वीरें वायरल होने के बाद अफवाहें उड़ रही हैं.

इस सप्ताह की शुरुआत में ही अयोध्या में राम मंदिर का शुभारंभ एक भव्य समारोह में किया गया था और इस दौरान कंगना उन बॉलीवुड सितारों में से एक थीं जो लॉन्च में शामिल हुए थे. लॉन्च के एक दिन बाद, एक पपराजी ने निशांत के साथ पोज देती हुई कंगना की कुछ तस्वीरें साझा की है जो काफी तेजी से वायरल हो रही है.

बताया जा रहा है कि कंगना और निशांत के साथ 2 बार श्रीराम जी के मंदिर जा चुकी हैं. उद्घाटन समारोह के दिन, कंगना और निशांत को पृष्ठभूमि में मंदिर के साथ पोज़ देते देखा गया. उद्घाटन के एक दिन बाद मंगलवार को कंगना और निशांत ने एक बार फिर साथ में मंदिर का दौरा किया था. तस्वीरें रेडिट तक पहुंच गईं और कई लोगों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि वे डेटिंग कर रहे हैं.

वैसे क्या आप जानते हैं कि कौन हैं निशांत पिट्टी? उन्होंने साल 2000 के दशक की शुरुआत में ऑनलाइन ट्रैवल प्लेटफॉर्म EaseMyTrip की सह-स्थापना की थी. यह प्लेटफ़ॉर्म आज भारत में सबसे लोकप्रिय हवाई यात्रा बुकिंग वेबसाइट (travel booking website) में से एक है. फॉर्च्यून इंडिया ने 2023 में बताया कि प्लेटफॉर्म का ‘वित्त वर्ष 22 में ग्रोस बुकिंग रेवेन्यू 3,716 करोड़ रुपए और पीएटी 106 करोड़ रुपये है.’ इसके साथ, उन्हें प्लेटफॉर्म द्वारा 40 अंडर 40 सूची में नामित किया गया था. इसके अलावा वे बॉलीवुड में सह-निर्माता भी रह चुके हैं. संयोगवश, उन्होंने कंगना रनौत की फिल्मों का सह-निर्माण किया है. IMDb ने कंगना की 2019 फिल्म, मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में सह-निर्माता के रूप में निशांत के नाम का जिक्र किया गया है.

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी के लिए तैयारी कर रही है. इस फिल्म की वे लीड स्टार हैं जिसमें वे पूर्म प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी और साथ ही वे ही इसकी निर्देशक भी हैं.

Leave a Comment

Scroll to Top