कंगना रनौत और आलिया भट्ट एक साथ एक फिल्म में? द कश्मीर फाइल्स के विवेक अग्निहोत्री कहते हैं, “मैं मर जाऊंगा अगर मैं…” इस पर प्रतिक्रिया करते हुए कि क्या वह उन्हें एक फिल्म के लिए एक साथ कास्ट करेंगे

विवेक अग्निहोत्री ने खुलासा किया कि क्या वह कभी आलिया भट्ट और कंगना रनौत को एक साथ किसी फिल्म में कास्ट करेंगे। अधिक जानने के लिए पढ़े।

क्या आपने कभी सोचा है कि अगर कंगना रनौत और आलिया भट्ट को एक साथ कास्ट किया जाए तो फिल्म कैसी होगी। बता दें, कंगना ने कई बार आलिया की फिल्मों और निजी जिंदगी पर कटाक्ष किया है और यह जोड़ी अच्छी दोस्त नहीं है। विवेक अग्निहोत्री, जो वर्तमान में द वैक्सीन वॉर प्रमोशन में व्यस्त हैं, ने खुलासा किया कि क्या वह कभी आलिया और कंगना को मुख्य भूमिका में लेकर फिल्म बनाएंगे।

विवेक अग्निहोत्री ने इंटरव्यू में सिद्धार्थ कानन को आगे बताया कि नेशनल अवॉर्ड जीतने पर उन्होंने आलिया और कंगना दोनों को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा, “आलिया भट्ट को राष्ट्रीय पुरस्कार मिला, वह भारत की एक अभिनेत्री हैं जिन्हें भारत सरकार ने सम्मानित किया था, मुझे भी उस समय राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था, इसलिए मैंने आलिया को बधाई दी। जब कंगना को राष्ट्रीय पुरस्कार मिला तो मैंने भी उन्हें बधाई दी।

दूसरी ओर, विवेक यह देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं कि प्रशंसक उनकी फिल्म द वैक्सीन वॉर को कैसी प्रतिक्रिया देते हैं। फिल्म ने रिलीज के बाद से तीन दिनों में 3 करोड़ रुपये से कुछ ज्यादा की कमाई कर ली है. वैक्सीन वॉर में अनुपम खेर , राइमा सेन, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म उन वैज्ञानिकों और डॉक्टरों की चिकित्सा बिरादरी को श्रद्धांजलि देती है जिन्होंने सबसे खराब परिस्थितियों में वैक्सीन का निर्माण किया और सफल रहे।

Leave a Comment

Scroll to Top