एनिमल: बॉबी देओल ने आखिरकार रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म में अपने छोटे स्क्रीन समय पर चुप्पी तोड़ी, पुष्टि की कि उन्हें “मेरे जीवन के उस मोड़ पर” के बारे में पता था।

हाल ही में, बॉबी देओल ने रणबीर कपूर के नेतृत्व वाली एनिमल में अपनी छोटी स्क्रीन उपस्थिति के बारे में अपने प्रशंसकों की चिंता पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। यहाँ उन्होंने क्या कहा.

संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित एनिमल बड़े पर्दे पर रिलीज होने के बाद से ही अपने कथानक, पात्रों और विवादास्पद कहानी के कारण चर्चा का विषय बन गई है। रणबीर कपूर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रश्मिका मंदाना , अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी जैसे अन्य कलाकार भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं। रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही इस फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर 201.76 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

फिल्म के बारे में सभी सकारात्मक समीक्षाओं के बीच, बॉबी देओल को हाल ही में अपने किरदार अबरार पर अपने प्रशंसकों से मिली प्रतिक्रिया के कारण आंसू बहाते देखा गया। एनिमल ट्रेलर लॉन्च के दौरान, अभिनेता ने फिल्म में एक भूमिका के लिए विचार करने के लिए वांगा का आभार व्यक्त किया। उन्होंने लंबे समय तक काम से बाहर रहने का भी खुलासा किया था, जो एनिमल के उनके पास आने के बाद ही खत्म हुआ।

जहां एनिमल में बॉबी देओल की भूमिका की सभी ने सराहना की है, वहीं सोशल मीडिया के एक वर्ग ने उनकी छोटी स्क्रीन उपस्थिति के लिए निराशा व्यक्त की है। अब, उन्होंने अपने कम स्क्रीन समय पर प्रतिक्रिया दी है और पुष्टि की है कि जब उन्होंने फिल्म साइन की थी तब उन्हें इसके बारे में पता था। उन्होंने आगे कहा कि यह भूमिका की लंबाई नहीं है, बल्कि यह वह किरदार है जिसमें इतना सार है।

“काश मेरे पास और दृश्य होते, लेकिन जब मैंने फिल्म साइन की, तो मुझे पता था कि मेरे पास यही है। मेरे जीवन के उस मोड़ पर, मैं भगवान का आभारी था कि मुझे संदीप ने यह भूमिका निभाने का मौका दिया। मुझे पता था कि मेरे पास केवल 15 दिन का काम है और मैं पूरी फिल्म के दौरान वहां नहीं रहूंगा। मुझे यकीन था कि लोग मुझ पर ध्यान देंगे, लेकिन मुझे कभी एहसास नहीं हुआ कि इतना प्यार, सराहना और स्नेह मिलेगा। यह ऐसा है जैसे वाह! यह आश्चर्यजनक है, ”बॉबी देओल ने पीटीआई को बताया।

उसी साक्षात्कार में, उन्होंने एनिमल में अपने किरदार अबरार के स्पिन-ऑफ के बारे में भी बात की। बॉबी देओल का मानना ​​है कि लोगों ने इस किरदार को इतना पसंद किया है कि इसका स्पिन-ऑफ होना चाहिए। “यह बहुत उत्साहजनक है कि लोग आपके काम की सराहना करते हैं और वे आपको वह किरदार निभाते हुए देखना चाहते हैं। यह अच्छा लगता है,” उन्होंने आगे कहा।

वापस आते हुए, आप में से कितने लोग बॉबी देओल के चरित्र का स्पिन-ऑफ देखना चाहते हैं? हमें जरूर बताएं.

Leave a Comment

Scroll to Top