एना डी अरमास एक बार लटकती हुई नेकलाइन के साथ एक बुने हुए को-ऑर्ड सेट के नीचे बिना ब्रा पहने हुए थीं, जिससे फॉल इंस्पो वाइब्स टपक रही थीं और उस ईर्ष्यालु ऑवरग्लास फिगर से हमें मदहोश कर दिया था!

ट्रस्ट एना डी अरमास ने एक बार बुने हुए को-ऑर्ड सेट में अपने ऑवरग्लास फिगर को दिखाते हुए बड़ी फॉल-फिट प्रेरणा का संकेत दिया था। यहां इसकी जांच कीजिए!

हर मौसम हमसे एक अलग संस्करण की मांग करता है, कम से कम फैशन के मोर्चे पर। अब जब पतझड़ का मौसम आ गया है, फुल-लेंथ टॉप और कार्डिगन एक पल के लिए हैं – लेकिन इन परिधानों को जोड़ना और एक ट्रेंडी फिट तैयार करना हमेशा एक दुविधा रही है। लेकिन चिंता न करें; हमारे पास आपके लिए कोई समाधान हो सकता है. बिल्कुल ठीक समय पर, हमारी नजर हॉलीवुड हॉटी एना डी अरमास के थ्रोबैक लुक पर पड़ी, और हमें लगता है कि इसमें एक सामान्य फॉल फिट को स्टाइलिश बनाने के लिए आवश्यक धार है।

एना डी अरमास ने 2015 में फिल्म नॉक नॉक से हॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसमें कीनू रीव्स मुख्य भूमिका में थे। तब से, उनके खाते में कई प्रसिद्ध परियोजनाएँ हैं, जिनमें ब्लोंड, नाइव्स आउट, द ग्रे मैन , डीप वॉटर और बहुत कुछ शामिल हैं।

निस्संदेह सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक, एना डी अरमास ने कई फैशन-फ़ॉरवर्ड क्षणों का सामना किया है। नन्ही वेनी बिकनी से लेकर खूबसूरत रेड कार्पेट गाउन तक, उन्होंने हमेशा अवसरों के लिए तैयार होकर स्टाइल सीन पर महत्वपूर्ण प्रभाव डाला है। हालाँकि, इस बार, उसने अपने कैज़ुअल फैशन से हमें मंत्रमुग्ध कर दिया है, जो इस पतझड़ के मौसम में पूरी तरह से आकर्षक है। यह जानने के लिए स्क्रॉल करें कि हम किस लुक के बारे में बात कर रहे हैं और यह क्यों ज़रूरी है!

एना डी अरमास को एक बार उनकी फिल्म डीप वॉटर के सेट पर चित्रित किया गया था, जिसमें बेन एफ्लेक भी थे , जो एक आकस्मिक ठाठ पोशाक में कुछ प्रमुख गिरावट का संकेत दे रहे थे। अभिनेत्री ने ब्रा छोड़ दी, अपने निपल्स को भूरे रंग के बुना हुआ को-ऑर्ड सेट में एक स्ट्रेपलेस टॉप के साथ पहना, जिसमें प्लंजिंग वी-नेकलाइन और काफ-लेंथ मैचिंग स्कर्ट थी, इसे एक खुले सामने वाले सफेद कार्डिगन के साथ जोड़ा और एक मैचिंग अभियान को टॉस किया। इसे गोल करने से नफरत है। उन्होंने हाथ में ब्लैक शेड्स पकड़े हुए, भूरे रंग की स्ट्रैप वाली प्लेटफॉर्म हील्स के साथ किनारा जोड़ा।

Leave a Comment

Scroll to Top