एक बार फिर नकली नोटो की स्मगलिंग से Shahid Kapoor उड़ाएंगे होश, एक्टर ने Farzi 2 को किया कंफर्म, जानिए- कब आएगी ये सीरीज

Farzi 2: शाहिद कपूर ने फ़र्ज़ी के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर खूब धमाल मचाया था. इस सीरीज को काफी पसंद किया गया था. वहीं एक्टर ने अब अपने इस वेब शो के पार्ट 2 को भी कंफर्म कर दिया है.

Farzi 2: शाहिद कपूर ने सीरीज ‘फर्जी’ काफी हिट रही थी. पहला सीज़न एक नोट पर खत्म हुआ था और लोग आगे की कहानी के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड थे.साउथ एक्टर विजय सेतुपति इस वेब शो में एक पुलिस वाले के किरदार में नजर आए थे जबकि शाहिद कपूर ने ऐसे चोर का रोल प्ले किया था जिसने सबके होश उड़ा दिए थे. फर्जी के साथ शाहिद और विजय ने ओटीटी स्पेस में डेब्यू किया था.

शाहिद कपूर की फ़र्ज़ी 10 फरवरी, 2023 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी और इसे दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स से भी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था. राज और डीके द्वारा निर्देशित, सीरीज में शाहिद और विजय सेतुपति के अलावा के के मेनन, राशि खन्ना और भुवन अरोड़ा ने दमदार एक्टिंग की थी. वहीं फैंस इस सीरीज के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब लग रहा है कि फैंस की ये ख्वाहिश जल्द पूरी होने वाली है.

क्या फर्जी का दूसरा सीजन आएगा?
हाल ही में पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में सीरीज में सनी का किरदार निभाने वाले शाहिद कपूर ने फर्जी 2 को कंफर्म कर दिया है. शाहिद ने कहा कि फ़र्ज़ी का दूसरा सीज़न आएगा. “मेरा मतलब है, रिएक्शन अमेजिंग था. इसके अलावा, जिस तरह से कहानी एंड हुई, वह ओपन-एंडेड थी इसलिए बहुत कुछ होने की संभावना है, इसलिए फ़र्ज़ी 2 होगी, और अगर कुछ और भी हो जो मुझे पसंद है, मैं करूंगा, लेकिन अभी तक, मैंने ओटीटी के लिए किसी भी चीज के लिए हां नहीं कहा है क्योंकि इस साल मेरी दो रिलीज थीं, इसलिए मैं अब थिएटर के लिए कुछ चीजें करने जा रहा हूं. लेकिन फर्जी 2 जरूर बनेगी. “

बता दें कि इससे पहले शाहिद कपूर अली अब्बास जफर की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ब्लडी डैडी में भी नजर आए थे, जिसमें संजय कपूर, डायना पेंटी, रोनित रॉय, राजीव खंडेलवाल, अंकुर भाटिया और विवान भटेना भी थे.

शाहिद कपूर वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो  शाहिद जल्द ही कृति सेनन के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट में दिखाई देंगे. शाहिद-कृति की फिल्म 9 फरवरी, 2024 को रिलीज़ होगी और इसमें वेटरन एक्टर धर्मेंद्र भी नजर आएंगें. दिलचस्प बात ये है इस फिल्म में शाहिद और कृति की जोड़ी पहली बार ऑन-स्क्रीन नजर आएगी.

Leave a Comment

Scroll to Top